Move to Jagran APP

UP: गाजियाबाद के अस्पताल में नर्सों से बदसूलूकी करने वाले 5 जमातियों सहित 22 भेजे गए जेल

एमएमजी अस्पताल में महिला नर्सों के साथ बदसलूकी करने वाले पांच जमातियों व 17 विदेशी नागरिकों को अस्थायी जेल भेज दिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 10:52 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 10:52 AM (IST)
UP: गाजियाबाद के अस्पताल में नर्सों से बदसूलूकी करने वाले 5 जमातियों सहित 22 भेजे गए जेल
UP: गाजियाबाद के अस्पताल में नर्सों से बदसूलूकी करने वाले 5 जमातियों सहित 22 भेजे गए जेल

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में महिला नर्सों के साथ बदसलूकी करने वाले पांच जमातियों व 17 विदेशी नागरिकों को अस्थायी जेल भेज दिया है। इनमें 10 इंडोनेशिया और सात नेपाल के नागरिक हैं। जिला प्रशासन ने डासना स्थित अध्यात्मिक नगर इंटर कॉलेज को अस्थायी जेल बनाया है।

loksabha election banner

बता दें कि दक्षिण दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज में शामिल हुए जमातियों में कुछ गाजियाबाद से भी थे। हालांकि, जिले से जुड़े आरोपितों में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो मार्च को एमएमजी अस्पताल में मसूरी से निवासी 10 जमातियों को रखा गया था।

बता दें कि अस्पताल की नर्सों ने पांच जमातियों पर आरोप लगाया था कि वह पायजामा उतारकर वार्ड में घूम रहे थे। विरोध करने पर बदसुलूकी कर रहे थे, जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ सीएमएस की शिकायत पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी जमातियों को दूसरे स्थान पर शिफ्ट कर दिया था। सभी जमातियों का क्वारंटाइन का समय बुधवार को पूरा हुआ। जिसके बाद उन पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

वहीं, गिरफ्तार किए गए जमातियों में एक आकेजीआइटी और एक आइडियल में था। वहीं, पुलिस ने सात नेपाली और दस इंडोनेशियाई नागरिकों को पकड़ा था। ये लोग छुपकर रह रहे थे। इनके वीजा में भी गड़बड़ी थी। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सभी 17 विदेशियों को सुंदरदीप कॉलेज में क्वरंटाइन किया गया था। सभी 22 आरोपितों को अस्थायी जेल भेज दिया गया है। अस्थायी जेल की व्यवस्था नगर पंचायत डासना के ईओ मनोज मिश्रा करेंगे। पुलिस का सख्त पहरा रहेगा। डासना जेल के जेलर आनंद शुक्ला इसकी निगरानी करेंगे।

गौरतलब है कि मार्च के अंत में लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में बड़ी संख्या में एकत्र होने का खुलासा हुआ था। इसके बाद इनके देशभर में फैलने की बात पता चली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.