Move to Jagran APP

गाजियाबाद से पूर्वांचल भेजे गए 2 एडीएम, कोरोना काल में लापरवाही के चलते हुआ तबादला

अपर जिलाधिकारी प्रशासन के पद पर कार्यरत संतोष कुमार वैश्य का तबादला आजमगढ़ और अपर जिलाधिकारी भू अध्याप्ति का तबादला सिद्धार्थनगर में किया गया है। जिले में एडीएम प्रशासन के पद पर आजमगढ़ में तैनात एडीएम ऋतु को तैनाती मिली है। वह गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई की पत्नी हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 03:49 PM (IST)
गाजियाबाद से पूर्वांचल भेजे गए 2 एडीएम, कोरोना काल में लापरवाही के चलते हुआ तबादला
गाजियाबाद से पूर्वांचल भेजे गए 2 एडीएम, कोरोना काल में लापरवाही के चलते हुआ तबादला

गाजियाबाद [अभिषेक सिंह]। कोरोना वायरस संक्रमण के इस दौर में जहां सरकारी कर्मचारी और अधिकारी अपनी जान हथेली पर रखकर अपना कर्म कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग अपने कृत्य से शर्मसार भी कर रहे हैं।ताजा मामले मेंम कोरोना से स्वस्थ होने के बाद भी ड्यूटी ज्वाइन नहीं करने वाले दो एडीएम को गाजियाबाद से हटा दिया गया है। दोनों पर कार्रवाई के लिए नोडल अधिकारी ने शासन को पत्र को पत्र लिखा, जिस पर अब कार्रवाई हुई है।

prime article banner

बता दें कि कोरोनाकाल में जब जिले में संसाधनों की कमी पड़ रही थी,उ स वक़्त अफसर भी संक्रमण की चपेट में आ रहे थे। जिस कारण ड्यूटी करने वाले अधिकारियों की कमी भी हो रही थी, ऐसे वक्त में भी जिले के दो एडीएम कोरोना को हराने के बाद भी ड्यूटी ज्वाइन नहीं कर रहे थे। दोनों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जिले के नोडल अधिकारी सेंथिल पांडियन सी ने शासन को पत्र लिखा था। जिसका असर हुआ है, दोनों एडीएम का गाजियाबाद से सैकड़ों किलोमीटर दूर पूर्वांचल के जिलों में तबादला किया गया है। इस तबादले को दोनों एडीएम के लिए सजा माना जा रहा है।

ये हैं दोनों एडीएम

अपर जिलाधिकारी प्रशासन के पद पर कार्यरत संतोष कुमार वैश्य का तबादला आजमगढ़ और अपर जिलाधिकारी भू अध्याप्ति का तबादला सिद्धार्थनगर में किया गया है। जिले में एडीएम प्रशासन के पद पर आजमगढ़ में तैनात एडीएम ऋतु को तैनाती मिली है। वह गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई की पत्नी हैं। वहीं, एडीएम भू अध्याप्ति के पद पर मथुरा में कार्यरत पीसीएस अधिकारी श्याम अवध चौहान को तैनाती दी गयी है। इस संबंध में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय का कहना है कि दोनों एडीएम के तबादले की पुष्टि की है।गौरतलब है कि क्रूर कोरोना ने कई अफसरों और कर्मियों को लील लिया है। इनमें कई काबिल अधिकारी भी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.