Move to Jagran APP

टूटी सड़कों से परेशान लोग निगम के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

वसुंधरा की टूटी सड़क गंदगी जलभराव आदि समस्याओं को लेकर शनिवार को वसुंधरा सेक्टर - 16 में कई आरडब्ल्यूए की संयुक्त बैठक हुई। लोगों ने समस्याओं का समाधान न होने पर एक जून को नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन करने का एलान किया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे अमित किशोर ने कहा कि पॉश इलाके में शुमार वसुंधरा में सड़क जैसी मूलभूत सुविधा नहीं है। हल्की बारिश में जलभराव हो जाता है। गंदगी का अंबार है। सीवर उफन रहा है। इसकी तमाम बार नगर निगम में शिकायत की गई लेकिन अधिकारी समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 06:27 AM (IST)
टूटी सड़कों से परेशान लोग निगम के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन
टूटी सड़कों से परेशान लोग निगम के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : वसुंधरा की टूटी सड़क, गंदगी, जलभराव आदि समस्याओं को लेकर शनिवार को वसुंधरा सेक्टर-16 में कई आरडब्ल्यूए की संयुक्त बैठक हुई। लोगों ने समस्याओं का समाधान न होने पर एक जून को नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन करने का एलान किया।

loksabha election banner

बैठक की अध्यक्षता कर रहे अमित किशोर ने कहा कि पॉश इलाके में शुमार वसुंधरा में सड़क जैसी मूलभूत सुविधा नहीं है। हल्की बारिश में जलभराव हो जाता है। गंदगी का अंबार है। सीवर उफन रहा है। इसकी तमाम बार नगर निगम में शिकायत की गई, लेकिन अधिकारी समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मांग की है कि सेक्टर 16 की सभी अंदरूनी सड़कों व नाले-नालियों का निर्माण एक साथ हो। जलभराव की समस्या से निजात दिलाई जाए। सेक्टर-15 व 17 के टूटी सड़कों का निर्माण कराया जाए। वसुंधरा-वैशाली के मुख्य सड़क के सभी कट पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं। वसुंधरा-वैशाली हरित पट्टी का समुचित रख रखाव किया जाए। सीवर उफनने की समस्या से निजात दिलाई जाए। कूड़े की नियमित सफाई की जाए। यदि 30 जून तक मांगे नहीं मानी गईं, तो एक जून को नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। जनाक्रोश रैली निकाली जाएगी। जोनल कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना देंगे। नगर निगम कार्यालय पर ताला बंद करेंगे। प्रदर्शन में वसुंधरा के सेक्टर-15, 16, 17, 18, 19 व वैशाली-सेक्टर छह की आरडब्ल्यूए पदाधिकारी शामिल होंगे। शनिवार को हुई बैठक में बीसी लोहानी, केपी सिंह, नत्थू सिंह, सुरेंद्र भारद्वाज, तपन भारती, गिरीश शर्मा, सफाई मुहिम, सफाई एक्सप्रेस व अन्य आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.