Move to Jagran APP

विवाहिता और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुलिस दोनों मामले में जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 06:29 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 06:29 PM (IST)
विवाहिता और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
विवाहिता और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर एक विवाहिता और एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

loksabha election banner

सिहानी गेट थाना क्षेत्र के हरवंश नगर की मास्टर कॉलोनी निवासी खुशबू (21) उर्फ शीतल की शादी एक साल पूर्व निवाड़ी निवासी युवक से हुई थी। मंगलवार रात खुशबू ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन के मुताबिक वह शादी के बाद पहले सावन पर मायके आई हुई थी। सुबह स्वजन जब उठे तो उसे लटका हुआ देखकर शोर मचाया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं चर्चा है कि खुशबू का पति रिश्ते में लगने वाली भांजी के साथ फरार हो गया है, इस कारण खुशबू ने आत्महत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की लेकिन पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

वहीं सेवा नगर में रहने वाले युवक सुरेंद्र (20) ने मंगलवार रात घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह यहां अकेला रहता था और नया बस अड्डा स्थित एक ट्रांसपोर्ट पर काम करता था। सुबह होने पर आत्महत्या का पता चलने पर पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि वह मंगलवार रात शराब पीकर आया था। इसके पास से भी पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.