Move to Jagran APP

यातायात का पाठ पढ़ाने सड़कों पर उतरी लैपर्ड

पुलिस लाइन से शुक्रवार को यातायात माह का शुभारंभ किया गया। इस दौरान एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने यातायात के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए लैपर्ड बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली पुलिस लाइन से शुरू होकर मोहननगर जाकर समाप्त हुई। यहां से सभी लैपर्ड अपने-अपने क्षेत्र में निकल गईं। एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने का एलान किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 06:30 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 06:30 PM (IST)
यातायात का पाठ पढ़ाने सड़कों पर उतरी लैपर्ड
यातायात का पाठ पढ़ाने सड़कों पर उतरी लैपर्ड

जासं, गाजियाबाद : पुलिस लाइन से शुक्रवार को यातायात माह का शुभारंभ किया गया। इस दौरान एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने यातायात के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए लैपर्ड बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली पुलिस लाइन से शुरू होकर मोहननगर जाकर समाप्त हुई। यहां से सभी लैपर्ड अपने-अपने क्षेत्र में निकल गईं। एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने का एलान किया है।

loksabha election banner

पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में एसपी ट्रैफिक एसएन सिंह ने कहा कि प्रत्येक वर्ष यातायात पुलिस एक से 30 नवंबर तक यातायात माह मनाती है। इस माह में ट्रैफिक पर पुलिस की पैनी नजर रहती है। गाजियाबाद में हर वक्त वाहनों का अत्याधिक दबाव रहता है। लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। जनपद में औसतन सड़क हादसों में हर रोज एक व्यक्ति की मौत हो जाती है। पुलिस ने यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने और जाम से निजात दिलाने के लिए पूरा प्लान तैयार किया है। इसमें पुलिस ने अन्य विभागों से भी सहयोग मांगा है। कार्यक्रम में पुलिस के तमाम अफसर मौजूद रहे। पुलिसकर्मियों ने पंपलेट, पोस्टर और बैनर के जरिए लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया।

जनपद के ब्लैक स्पॉट

जनपद में करहेडा पुल, मुरादनगर गंगनहर पुल, मोरटा गांव कट, घूकना मोड़, राजनगर एक्सटेंशन, महरौली, मसूरी, तिगरी कट, ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर, नेहरूनगर फ्लाईओवर, मोहननगर, लालकुआं फ्लाईओवर समेत 20 से अधिक ब्लैक स्पॉट हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.