Move to Jagran APP

वकील को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

जागरण संवाददातामोदीनगरएक प्लॉट का बैनामा करने से नाराज दबंग ने तहसील के वरिष्ठ वकील

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 07:36 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 07:36 PM (IST)
वकील को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार
वकील को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,मोदीनगर:

loksabha election banner

एक प्लॉट का बैनामा करने से नाराज दबंग ने तहसील के वरिष्ठ वकील को जान से मारने की धमकी दी है। वकील की शिकायत पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

मूलरूप से रावली गांव निवासी श्रीओम त्यागी गोविदपुरी स्थित डबलस्टोरी में रहते हैं। वे तहसील में वकालत करते हैं। उन्होंने पिछले दिनों अपने गांव रावली में एक प्लॉट का बैनामा किया था। इसको लेकर गांव का कल्लू उनसे खुन्नस रखता है। वह कई बार उनसे प्लॉट का बैनामा वापस करने की बात कह चुका है। आरोप है कि आरोपित ने सोमवार की शाम को उनको फोन किया और प्लॉट का बैनामा वापस न करने पर उनको परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपित उनके गांव स्थित घर भी पहुंच गया और उनके पिता से कहा कि अगर प्लॉट का बैनामा वापस नहीं हुआ तो वह उनको भी जान से मार देगा। पीड़ित ने इसकी शिकायत मुरादनगर थाने में की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपित को शांतिभंग की धारा में गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में एसएचओ मुरादनगर अमित कुमार ने बताया कि आरोपित इससे पहले भी कई लोगों को इसी प्रकार जान से मारने की धमकी और उनसे मारपीट कर चुका है। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.