Move to Jagran APP

दो दुकानों के शटर काट लाखों की चोरी

-घटना से नाराज व्यापारियों ने किया थाने पर हंगामा -घटना के विरोध में बंद रहा गुरुद्वारा र

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 11:01 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 11:01 PM (IST)
दो दुकानों के शटर काट लाखों की चोरी
दो दुकानों के शटर काट लाखों की चोरी

-घटना से नाराज व्यापारियों ने किया थाने पर हंगामा

loksabha election banner

-घटना के विरोध में बंद रहा गुरुद्वारा रोड

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : बदमाशों ने शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे गुरुद्वारा रोड पर ज्वेलरी की दो दुकानों के शटर काट दिए। एक दुकान से कोई सामान चोरी नहीं हुआ, जबकि दूसरी से लाखों के जेवर गायब हैं। बदमाशों ने दुकान में रखी तिजोरी को भी काटने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं कट सकी। जो भी सामान उनके हाथ लगा, उसे लेकर बदमाश साफ हो गए। रात में ही गश्त करते हुए पुलिस की नजर कटे शटर पर पड़ी। उन्होंने इसकी सूचना दुकान संचालक को दी। शनिवार सुबह संचालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है। तीन टीम आरोपितों की तलाश में जुटी हैं।

कोतवाली क्षेत्र के सौंदा रोड निवासी राजकुमार की गुरुद्वारा रोड पर ज्वेलरी शॉप है। रोजाना की तरह शुक्रवार रात भी वे दुकान बंद कर घर चले गए थे। इस बीच रात करीब तीन बजे कुछ बदमाश गैंस कटर से दुकान का शटर काटकर अंदर घुस गए। वहां से जो भी सामान उनके हाथ लगा, उसे चोरी कर लिया। इतना ही नहीं, दुकान में रखी तिजोरी भी उन्होंने काटने का प्रयास किया। लेकिन, तिजोरी नहीं कटी, तो बाकी सामान भरकर बदमाश वहां से निकल गए। इस बीच वहां गश्त कर रही पुलिस की नजर कटे हुए शटर पर पड़ी। देखा तो अंदर सामान भी बिखरा पड़ा है। पुलिस ने राजकुमार को फोन कर वहां बुला लिया। थोड़ी ही देर में सीओ सुनील कुमार और एसएचओ मुनेंद्र सिंह भी वहां पहुंचे। मौके पर जांच-पड़ताल की गई। दुकान व आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज चेक की गई। शनिवार सुबह पीड़ित राजकुमार ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी।

पड़ोस की दुकान का शटर भी काटा : बदमाश एक दुकान में चोरी करने के बाद पड़ोस की दूसरी दुकान में भी चोरी करने पहुंचे। वहां उन्होंने शटर तो काट दिया, लेकिन वह पूरा नहीं कट सका। ऐसे में वहां चोरी नहीं हो सकी। दुकान संचालक सुनील ने बताया कि उनके शटर पर गैस कटर चलाने के निशान बने हुए हैं।

व्यापारियों ने थाने पर किया प्रदर्शन : चोरी की घटना से नाराज व्यापारी शनिवार सुबह थाने पहुंच गए। वहां उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस को बताया कि बाजार में गश्त नहीं होती है, इसी वजह से चोरी बढ़ रही है। यह वारदात भी रेकी के बाद की गई है। यदि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उच्चाधिकारियों से मिलकर शिकायत की जाएगी। इस मौके पर संजय गुप्ता, महेश तायल, अमित गोयल, पीयूष गोयल, सभासद ललित त्यागी, लीलू फफराना, दीपक राठी आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

भाजपा जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक भी पहुंचे थाने : घटना से नाराज भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश सिंहल, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. पवन सिंहल के अलावा पूर्व विधायक सुदेश शर्मा भी थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मामले में जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए कहा। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें घटना का जल्द ही पर्दाफाश करा देने का भरोसा दिलाया। वर्जन

सीसीटीवी कैमरे में आरोपित दिखाई पड़ रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है। घटनास्थल से कई ऐसे साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। जो घटना की गुत्थी को सुलझाने में सहायक होंगे। जल्दबाजी में कुछ भी कहना सही नहीं होगा। आरोपितों को गिरफ्तार कर जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-सुनील कुमार, सीओ मोदीनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.