Move to Jagran APP

विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला, आठ घायल

विजयनगर के भाउराव देवरस निवासी ओमवीर की ओर से दर्ज कराई गई एफआइआर के मुताबिक कालोनी में ही रहने वाला राहुल रात करीब 12 बजे कालोनी में आया और गलियों में खड़े वाहनों को गिराने लगा। गार्ड ने विरोध किया तो गाली गलौज कर उससे मारपीट की। आसपास के लोग आए तो उनसे भी अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दी गई। सूचना पर पहुंची पीआरवी-2144 पहुंची और राहुल को लेकर घर छोड़ने गई। आरोप है कि राहुल के परिजनों ने बाहर आकर पुलिसकर्मियों पर धावा बोल दिया। आरोपित राहुल की मां श्यामा देवी, बहन संगीता व बबीता, भाई रोहित, पिता रामफल और जीजा शशि ने एक साथ पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद पीआरवी-2141 व 2145 भी मौैके पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 07:47 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 07:47 PM (IST)
विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला, आठ घायल
विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला, आठ घायल

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थानाक्षेत्र में रविवार देर रात 12 बजे विवाद को सुलझाने के लिए पहुंची पुलिस पर एक पक्ष ने हमला कर दिया। महिलाओं को आगे करते हुए पुलिस पर पथराव किया गया। सूचना पर दूसरी व तीसरी पीआरवी और फिर माइक मोबाइल पहुंची, जिसके बाद आरोपित पक्ष के लोग काबू में आए। दूसरे पक्ष व पुलिस की ओर से सात लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट और 7-सीएलए जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। सोमवार सुबह थाना पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अभी भी फरार हैं। घर पहुंचते ही पुलिस पर धावा बोला

loksabha election banner

विजयनगर के भाउराव देवरस कॉलोनी निवासी ओमवीर की ओर से दर्ज कराई गई एफआइआर के मुताबिक कालोनी में ही रहने वाला राहुल रात करीब 12 बजे कालोनी में आया और गलियों में खड़े वाहनों को गिराने लगा। गार्ड ने विरोध किया तो गाली गलौज कर उससे मारपीट की। आसपास के लोग आए तो उनसे भी अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दी गई। सूचना पर पहुंची पीआरवी-2144 पहुंची और राहुल को लेकर घर छोड़ने गई। आरोप है कि राहुल के परिजनों ने बाहर आकर पुलिसकर्मियों पर धावा बोल दिया। आरोपित राहुल की मां श्यामा देवी, बहन संगीता व बबीता, भाई रोहित, पिता रामफल और जीजा शशि ने एक साथ पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद पीआरवी-2141 व 2145 भी मौके पर पहुंची।

ब्लेड मारे और दांत गड़ाए

मौके पर पहुंचे तीन पीआरवी के नौ पुलिसकर्मियों ने एक ही परिवार के सात लोगों को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपितों ने महिलाओं को आगे कर दिया। आरोप है कि महिलाओं ने पुलिसकर्मियों के हाथ ब्लेड मारे, दांत गढ़ाए और कपड़े फाड़ने की कोशिश की। सूचना पर विजयनगर थाना प्रभारी रामेश्वर कुमार अपनी माइक मोबाइल से पहुंचे तो उनके चालक के साथ भी मारपीट की गई। हमले में गार्ड के अलावा पीआरवी- 2143 के हेड कांस्टेबल मेघ ¨सह, धर्मेंद्र भाटी, भूषण ¨सह, अरुण कुमार, 2143 पर तैनात नरेंद्र शर्मा, 2144 पर तैनात उपनिरीक्षक शैतान ¨सह, सिपाही नरेश कुमार और माइक मोबाइल के चालक हरवीर को काफी चोटें आईं। सभी को देर रात ही प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पांच गिरफ्तार, दो फरार

सीओ प्रथम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि मामले में रामवीर ¨सह की ओर से राहुल, उसकी मां श्यामा देवी, बहन संगीता व बबीता, भाई रोहित, पिता रामफल और जीजा शशि के खिलाफ मारपीट, बलवा, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पीआरवी-2144 पर तैनात उपनिरीक्षक शैतान ¨सह की ओर से सातों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में 7-सीएलए की धारा भी जोड़ी गई है। पांच को पुलिस ने सोमवार तड़के गिरफ्तार कर लिया, जबकि रोहित व बबीता फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.