Move to Jagran APP

वैशाली के पार्क में फेंका गया कूड़ा नगर निगम ने हटवाया

जागरण संवाददाता साहिबाबाद वैशाली सेक्टर-4 स्थित पार्क में फेंके गए कूड़े को मंगलवार को

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 08:47 PM (IST)
वैशाली के पार्क में फेंका गया कूड़ा नगर निगम ने हटवाया
वैशाली के पार्क में फेंका गया कूड़ा नगर निगम ने हटवाया

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: वैशाली सेक्टर-4 स्थित पार्क में फेंके गए कूड़े को मंगलवार को नगर निगम के अधिकारियों द्वारा हटवाया गया। नगर निगम ने यह कार्रवाई दैनिक जागरण में सोमवार को प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के बाद की है। स्थानीय निवासियों ने पार्क में कूड़ा फेंके जाने के कारण हो रही बदबू की समस्या को प्रमुखता से उठाने पर दैनिक जागरण का आभार प्रकट किया है।

loksabha election banner

वैशाली सेक्टर-4 स्थित पार्क को अवैध कूड़ाघर बना दिया गया था। वैशाली में घरों और बाजारों से इकट्ठा किया गया कूड़ा रोजाना यहां फेंका जाता है। नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि पार्क को कूड़ा एकत्रित करने का स्थान बनाया गया है। स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे थे। आरोप था कि पार्क में रोजाना सफाई नहीं करवाई जाती है, जिस कारण आसपास की सात सोसायटियों हिडन हाइट, रत्न ज्योति अपार्टमेंट, अमन कैसल सोसायटी, लीला होम्स, गेटवे टावर, महागुन विला अपार्टमेंट और सनब्रिज अपार्टमेंट-3 में बदबू हो रही थी। स्थानीय निवासियों की मांग है कि पार्क में कूड़ा फेंका जाना पूरी तरह से बंद कर नगर निगम को यह पार्क विकसित करना चाहिए। सनब्रिज अपार्टमेंट-3 निवासी मनोज अवस्थी ने बताया कि दैनिक जागरण में सोमवार को समाचार प्रकाशित होने के बाद ही नगर निगम के अधिकारियों ने पार्क में सफाई करवाकर कूड़ा हटवाया है, जिसकी वजह से अब सोसायटी के निवासी राहत महसूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.