Move to Jagran APP

बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार को आइना दिखाना हमारी जिम्मेदारी : केसी त्यागी

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि सरकार को आइना दिखाना हमारी जिम्मेदारी भी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 08:46 PM (IST)
बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार को आइना दिखाना हमारी जिम्मेदारी : केसी त्यागी
बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार को आइना दिखाना हमारी जिम्मेदारी : केसी त्यागी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि सरकार में हम प्रमुख घटक दल हैं, लेकिन विक्रम अपहरण कांड समेत प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे अपराधों को लेकर सरकार को आइना दिखाना भी हमारी जिम्मेदारी है। गाजियाबाद समेत प्रदेश के विभिन्न जनपदों में अपहरण, हत्या, लूट जैसी वारदात बढ़ रही हैं, जिन पर सख्ती के साथ लगाम लगाने की सरकार की जिम्मेदारी है।

loksabha election banner

मंगलवार को वह राजनगर एक्सटेंशन में केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी के बाहर विक्रम त्यागी अपहरण कांड को लेकर चल रहे धरने में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद जैसे शहर में अपराध की मानों बाढ़ आई है। विक्रम त्यागी का अपहरण हुए एक लंबा समय बीत गया, लेकिन पुलिस अभी तक उनका सुराग नहीं लगा सकी। आए दिन लूट, हत्या, अपहरण के मामले बढ़ रहे हैं। इसका भी अहसास है कि हम भाजपा सरकार के प्रमुख घटक दल हैं, लेकिन बावजूद इसके अपनी जिम्मेदारी का भी अहसास है और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आइना दिखाना जरूरी है। हमारी मांग के बाद एसटीएफ को विक्रम को तलाशने की जिम्मेदारी दी गई है। असल में सरकार को अपराधियों को संदेश देने की जरूरत है, ताकि कभी किसी मां, भाई, बहन या पत्नी को यह चिता न रहे कि जो बाहर रोजी-रोटी, पढ़ाई के लिए निकला है वापस आएगा कि नहीं। इस दौरान धरने पर सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। चार अगस्त तक का समय मांगकर धरना उठवाया

अपहृत बिल्डर विक्रम त्यागी की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर चल रहे धरने के नौवें दिन पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने धरना समाप्ति के लिए आयोजकों से चार अगस्त तक का समय मांगा। चार अगस्त तक बरामदगी न होने पर धरना आयोजकों ने धरने की जगह प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। धरना संचालन कर रहे अपहृत के चाचा संजय त्यागी ने कहा कि पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की बात मानते हुए चार अगस्त तक का समय दिया गया है। बरामदगी न होने पर समाज आगे इस मामले में निर्णय लेगा। इस मौके पर अश्वनी त्यागी, नितिन त्यागी, अमित त्यागी, राजकुमार त्यागी, आशीष त्यागी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.