Move to Jagran APP

क्षेत्र में दारोगा करेंगे बेहतर काम, तो मिलेगा इनाम : एसएसपी

जागरण संवाददाता गाजियाबाद जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने व बेहतर कानून व्यवस्था बनाए

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 08:24 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 08:24 PM (IST)
क्षेत्र में दारोगा करेंगे बेहतर काम, तो मिलेगा इनाम : एसएसपी
क्षेत्र में दारोगा करेंगे बेहतर काम, तो मिलेगा इनाम : एसएसपी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने व बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार को एसएसपी अमित पाठक ने जिले के सभी चौकी प्रभारियों के साथ लोहियानगर स्थित हिदी भवन में बैठक ली। एसएसपी ने बैठक में कहा कि जो लोग बेहतर काम करेंगे उन्हें ईनाम दिया जाएगा और लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

एसएसपी ने चौकी प्रभारियों को बेहतर पुलिसिग के टिप्स देते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान रात्रि क‌र्फ्यू और साप्ताहंत बंदी का कड़ाई से पालन कराया जाए। आदेश की अवेहलना करने पर संबंधित चौकी प्रभारी के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मी जनता की समस्याओं का निस्तारण करें। बैठक में एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल, एसपी देहात डॉ. ईरज राजा और एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा मौजूद थे।

------

हर चौकी क्षेत्र पर है नजर एसएसपी अमित पाठक ने बैठक में कहा कि उनकी नजर थानों के साथ-साथ जिले की हर चौकी पर है। वह कभी भी किसी भी चौकी क्षेत्र का औचक निरीक्षण कर सकते हैं। किसी भी प्रकार की लापरवाही व खामी मिलने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

---------

अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए चलाए अभियान एसएसपी ने चौकी प्रभारियों से कहा है कि जो अपराधी कोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर आ रहा है, उसकी जमानत निरस्तीकरण की कार्रवाई कराएं, ताकि वह अधिक से अधिक समय तक जेल में रहे।

--------

बढ़ती वारदातों पर जाहिर की नाराजगी एसएसपी ने पिछले कुछ दिनों में जिले में बढ़ी चेन लूट, चोरी, वाहन चोरी समेत अन्य अपराधों को लेकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराधों पर काबू पाने के लिए काम किया जाए और पूर्व की घटनाओं का पर्दाफाश कर बदमाशों को गिरफ्तार किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.