मैं कमजोर की आवाज उठाऊंगा, जिनके पिता ताकतवर हैं उनकी नहीं: ओवैसी

जासं गाजियाबाद तुम सुपरस्टार के बेटे की बात कर रहे हो। ड्रग के मामलों में जेलों में 27 प्रतिशत कैदी मुसलमान हैं। मैं उनकी आवाज उठाऊंगा जो कमजोर हैं। उनकी आवाज नहीं उठाऊंगा जिनके पिता ताकतवर हैं। आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम लिए बिना आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ये बातें धौलाना विधानसभा के मसूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

JagranPublish: Sun, 17 Oct 2021 10:24 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 10:24 PM (IST)
मैं कमजोर की आवाज उठाऊंगा, जिनके पिता ताकतवर हैं उनकी नहीं: ओवैसी

जासं, गाजियाबाद : तुम सुपरस्टार के बेटे की बात कर रहे हो। ड्रग के मामलों में जेलों में 27 प्रतिशत कैदी मुसलमान हैं। मैं उनकी आवाज उठाऊंगा, जो कमजोर हैं। उनकी आवाज नहीं उठाऊंगा, जिनके पिता ताकतवर हैं। आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम लिए बिना आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ये बातें धौलाना विधानसभा के मसूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्मस्टार के बेटे के लिए भी कुछ कहिए, लेकिन मैं उनकी बात करूंगा, जो गरीब तबके से हैं। लखीमपुर कांड को लेकर ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ अब्बाजान बोलते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आशीष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं? लखीमपुर खीरी में गाड़ी से किसानों को रौंदा गया। प्रधानमंत्री ने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मामले पर कुछ नहीं बोलते हैं। आशीष का ताल्लुक अपर कास्ट से है। आशीष का नाम अगर अतीक होता, तो अब तक ठोक दिया जाता। बुलडोजर चला दिया होता।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा वाले हम पर वोट बांटने का आरोप लगाते हैं, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा मिलकर लड़े थे। इसके बाद बाद भी भाजपा चुनाव जीत गई। ओवैसी ने डासना के मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि हिदू भाई मस्जिद और मदरसे आएंगे तो हम आपको चाय पिलाएंगे। हमारी मस्जिद और मदरसे में नफरत नहीं मोहब्बत की बातें होती हैं। मंदिर जैसी पवित्र जगह पर कोई पानी पीने चला जाता है तो उसे पीटा जाता है। मैं आपको मस्जिद और मदरसे आने की दावत देता हूं। असलम चौधरी को घेरा : ओवैसी ने नगर पंचायत डासना के चेयरमैन पति को आरिफ अली को धौलाना से प्रत्याशी बनाया है। ओवैसी ने धैलाना से वर्तमान विधायक असलम चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस्लाम विरोधी कार्य कर रहे हैं। हमारी पार्टी में सभी जाति समुदाय के लोगों का स्वागत है। हम भारतीय संविधान पर गर्व करते हैं। इसीलिए अपना अधिकार फº से मांगते हैं। सभा में उनके समर्थकों की भारी भीड़ रही। बारिश में भी ओवैसी जनसभा को संबोधित करते रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept