Move to Jagran APP

हाथरस कांड : गाजियाबाद में सीबीआइ ने दर्ज की एफआईआर

- आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म हत्या हत्या के प्रयास व अन्य संगीन धाराओं में एफआईआ

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 07:57 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 07:57 PM (IST)
हाथरस कांड : गाजियाबाद में सीबीआइ ने दर्ज की एफआईआर
हाथरस कांड : गाजियाबाद में सीबीआइ ने दर्ज की एफआईआर

- आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या, हत्या के प्रयास व अन्य संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज

loksabha election banner

- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की थी सीबीआइ जांच की सिफारिश

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद :

हाथरस कांड में सीबीआइ ने गाजियाबाद में एफआइआर दर्ज की है। चारों आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या, हत्या के प्रयास व एससी/एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर सीबीआइ ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन अक्टूबर को हाथरस कांड की सीबीआइ जांच की सिफारिश की थी। शनिवार को केंद्र सरकार ने सीबीआइ जांच को हरी झंडी दी। इसके बाद सीबीआइ की गाजियाबाद शाखा ने चारों आरोपितों के खिलाफ उपरोक्त धाराओं में एफआईआर दर्ज की। सीबीआइ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार को टीम हाथरस में पीड़िता के गांव का दौरा करेगी। वहां पीड़ित परिवार से बात कर जानकारी जुटाएगी। वहां स्थानीय पुलिस व एसआइटी टीम से मिलकर सीबीआइ मामले से संबंधित दस्तावेज सुपुर्दगी में लेगी। मालूम हो कि हाथरस के एक बूलगढ़ी में गत 14 सितंबर को एक युवती के साथ मारपीट व कथित दुष्कर्म की घटना हुई थी। घायल युवती ने कुछ दिन बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.