Move to Jagran APP

लिक भेजकर शातिर ने खाते से उड़ाए तीन लाख

शातिर द्वारा मोबाइल पर लिक भेजकर युवक के खाते से तीन लाख रुपये निकाल लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 06:42 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 06:42 PM (IST)
लिक भेजकर शातिर ने खाते से उड़ाए तीन लाख
लिक भेजकर शातिर ने खाते से उड़ाए तीन लाख

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : शातिर द्वारा मोबाइल पर लिक भेजकर युवक के खाते से तीन लाख रुपये निकालने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शातिर ने खुद को कथित बैंककर्मी बताया था। खाते में केवाईसी कराने के नाम पर आरोपित ने लिक भेजा था। लिक पर क्लिक करते ही तीन किश्तों में रकम निकाल ली गई। मामले में युवक ने थाने में शिकायत की है।

loksabha election banner

शहर की कृष्णानगर कालोनी के विकास कुमार एक निजी कंपनी में मैनेजर पद पर कार्यरत हैं। शहर के एक बैंक में उनका बचत खाता है। शनिवार को उनके पास कथित बैंककर्मी का फोन आया। उसने विकास के खाते में केवाईसी नहीं होने बात कही। यदि जल्द ही केवाईसी नहीं कराई गई तो खाता बंद करने की चेतावनी दी। इसी तरह अपनी बातों में उलझाकर उसने विकास के मोबाइल पर एक लिक भेजा। उनसे कहा कि इस लिक को खोलकर अपनी डिटेल भर दो। इससे ही खाते की केवाईसी हो जाएगी। उनकी बातों में आकर जैसे ही विकास ने लिक खोला तो खाते से रकम कटने लगी। तीन किश्तों में कुल तीन लाख रुपये उनके खाते से निकल गए। आनन-फानन में उन्होंने तुरंत उसी नंबर पर फोन किया। लेकिन, नंबर बंद आ रहा था। इसके बाद उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर शिकायत दर्ज कराई। रविवार को थाने में भी पुलिस से सारी बात बताई। अपना रुपया वापस दिलाने की गुहार लगाई। एसएचओ मुनेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। साइबर सेल की सहायता से मामले में जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.