सुपारी देकर बुजुर्ग दंपती की कराई गई थी हत्या!

जागरण संवाददाता गाजियाबाद लोहिया नगर में दीवाली की रात बुजुर्ग दंपती की हत्या सुपारी देकर कराने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस जांच में सामने आए तथ्यों से इसके कयास लगाए जा रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि हत्या दंपती के करीबी या विरोधी ने ही कराई है। लूट के प्वाइंट को पुलिस ने जांच से हटा दिया है क्योंकि घर से गहने या नकदी गायब नहीं थे।

JagranPublish: Sat, 06 Nov 2021 09:15 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 09:15 PM (IST)
सुपारी देकर बुजुर्ग दंपती की कराई गई थी हत्या!

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: लोहिया नगर में दीवाली की रात बुजुर्ग दंपती की हत्या सुपारी देकर कराने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस जांच में सामने आए तथ्यों से इसके कयास लगाए जा रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि हत्या दंपती के करीबी या विरोधी ने ही कराई है। लूट के प्वाइंट को पुलिस ने जांच से हटा दिया है, क्योंकि घर से गहने या नकदी गायब नहीं थे। पांच नवंबर की सुबह लोहियानगर निवासी अशोक जैदका और मधु अपने अपार्टमेंट में मृत अवस्था में मिले थे। दोनों की हत्या हथौड़ा या किसी वजनी वस्तु से सिर पर वार कर की गई थी। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला था कि दो बदमाश पालीथीन लेकर चार नवंबर की रात आठ बजकर 46 मिनट पर घर में दाखिल हुए थे और छह मिनट बाद ही बाहर निकल आए थे। ..इसलिए सुपारी किलिग की आशंका : पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो कई बातें सुपारी किलिग की ओर इशारा कर रही हैं। अशोक लकवाग्रस्त थे और मधु ने गेट खोला था। बदमाशों ने बिना असलहा या चाकू के महज छह मिनट में दोनों की हत्या की, उससे साफ है कि दोनों प्रोफेशनल किलर्स थे। मधु आने वाले की पहचान सुनिश्चित करने के बाद ही किसी के लिए गेट खोलती थीं। हत्या से 18 मिनट पहले भी दोनों बदमाश आए थे, लेकिन गेट न खुलने पर लौट गए। आशंका है कि दोनों बदमाश ने किसी से फोन कराया या खुद फोन कर करीबी का नाम लिया और दूसरी बार में घर में दाखिल हुए।

दंपती से जुड़े लोगों की खंगाल रहे कुंडली : पुलिस ने दंपती से जुड़े लोगों की सूची तैयार की है। इनके बारे में सभी जानकारी जुटाई जा रही है। अशोक ब्याज पर रुपये देते थे और कोर्ट ने कुछ समय पहले जमीन विवाद में रियल एस्टेट कंपनी को अशोक को करोड़ों रुपये के भुगतान का आदेश दिया था। सभी करीबी और विरोधी पुलिस के रडार पर हैं। दंपती के काल रिकार्ड भी पुलिस खंगाल रही है। सर्विलांस सेल और क्राइम ब्रांच की टीम सुराग तलाश रही हैं। हालांकि पुलिस अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं कर पाई है। वर्जन.. अलग-अलग टीम तफ्तीश कर रही हैं। रंजिश के एंगल पर जांच चल रही है। जल्द मामले का पर्दाफाश कर हत्यारोपितों को गिरफ्तार करेंगे।

- पवन कुमार, एसएसपी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept