Move to Jagran APP

पीएमओ से तलब करने के बाद दर्ज की रिपोर्ट

आरोप है कि तहरीर देने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा तलब करने पर कविनगर पुलिस ने करीब छह माह बाद रिपोर्ट दर्ज की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 08:01 PM (IST)
पीएमओ से तलब करने के बाद दर्ज की रिपोर्ट
पीएमओ से तलब करने के बाद दर्ज की रिपोर्ट

जासं, गाजियाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कविनगर थाना पुलिस का हैरान करने वाला रवैया सामने आया है। आरोप है कि तहरीर देने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा तलब करने पर कविनगर पुलिस ने करीब छह माह बाद रिपोर्ट दर्ज की।

loksabha election banner

पर्यावरणविद् एवं सोशल अवेयरनेस सोसायटी के कानूनी सलाहकार एडवोकेट आकाश वशिष्ठ ने बताया कि आठ अप्रैल-2020 को एक फेसबुक पर पोस्ट दिखी कि जाकिर हुसैन आलम नाम की प्रोफाइल से प्रधानमंत्री की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उन्हें अशोभनीय टिप्पणी के साथ पोस्ट कर रखा है। छानबीन में बात सही निकली। इस प्रोफाइल से गृहमंत्री के लिए भी ऐसी ही पोस्ट की गई थी। आरोप है कि सादिर अली खान रुहेला की प्रोफाइल से भी इसी तरह की अशोभनीय फोटो व टिप्पणी डाली गईं थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत कविनगर थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। एसएचओ नागेंद्र चौबे ने बताया कि मेरे आने से पूर्व शिकायत दी गई थी। मामला संज्ञान में आते ही रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आइपी एड्रेस ट्रेस कर आरोपितों का पता लगाएंगे। सीएम की फोटो से छेड़छाड़ करने वाला धरा

जासं, गाजियाबाद : थाना सिहानी गेट पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो से छेड़छाड़ कर फेसबुक पर डालने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि हिडन विहार निवासी सुहैल सैफी को पकड़ा है। उसके खिलाफ हिदू युवा वाहिनी के सदस्य संजीव वाल्मीकि ने रविवार को मुकदमा दर्ज कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.