रंगबाजी में मारी थी ई-रिक्शा चालक को गोली

जागरण संवाददाता साहिबाबाद भोपुरा स्थित डीएलएफ टोल प्लाजा कट पर बृहस्पतिवार दोपहर ई-रि

JagranPublish: Fri, 30 Oct 2020 08:14 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 08:14 PM (IST)
रंगबाजी में मारी थी ई-रिक्शा चालक को गोली

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : भोपुरा स्थित डीएलएफ टोल प्लाजा कट पर बृहस्पतिवार दोपहर ई-रिक्शा चालक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दो अन्य की तलाश कर रही है। वहीं, घायल ई-रिक्शा चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि मामले में घायल ई-रिक्शा चालक साहिबे आलम उर्फ राजा के भतीजे समीर ने अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना स्थल व आसपास जांच की गई। सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस की मदद ली गई। सीसीटीवी कैमरों में आरोपितों की स्कार्पियो की फुटेज मिली। उसके आधार पर उनकी पहचान हुई। शुक्रवार को उनमें से दो आरोपित नितिन और योगेश निवासी अफजलपुर को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12:30 बजे डीएलएफ टोल प्लाजा कट पर गाड़ी टकराने को लेकर उनकी साइकिल सवार अधेड़ व्यक्ति से विवाद हुआ था। ई-रिक्शा चालकों ने साइकिल वाले का पक्ष लिया था। यह उन्हें नागवार गुजरा था। उसी का बदला लेने और क्षेत्र में रंगबाजी दिखाने के लिए आधे घंटे बाद दो अन्य साथियों के साथ यहां आकर राजा को गोली मार दी और दिल्ली की ओर फरार हो गए।

---------

प्रापर्टी का काम करते हैं आरोपित : पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि गिरफ्तार हुए दोनों आरोपित प्रापर्टी का काम करते हैं। मामले में फरार आरोपित भी प्रापर्टी का काम करते हैं। पुलिस ने उनका नाम व पता गोपनीय रखा है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-----------

दो अन्य आरोपितों के पकड़े जाने पर पता चलेगा कि किसने चलाई गोली : पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार हुए आरोपितों ने अब तक यह नहीं बताया है कि गोली किसने चलाई है। फरार चल रहे दोनों आरोपितों के पकड़े जाने के बाद पता चल सकेगा कि राजा को गोली किसने मारी? उसे पिस्टल कहां से मिली? आरोपितों को पिस्टल देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

-----------

घायल की हालत गंभीर : गोली लगने से घायल राजा का सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में उपचार चल रहा है। उनकी स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। भतीजे समीर ने बताया कि वह न तो बोल पा रहे हैं और न ही किसी को पहचान रहे हैं।

--------

यह है मामला : बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12:30 बजे डीएलएफ टोल प्लाजा कट पर वरना कार सवार दो युवकों और साइकिल सवार अधेड़ के बीच गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ था। मौके पर मौजूद ई-रिक्शा चालकों ने बीच-बचाव कराया था। उसके आधा घंटे बाद दोनों युवक दो साथियों के साथ स्कार्पियो से वापस आए और ई-रिक्शा चालक राजा को गोली मार कर फरार हो गए।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept