Move to Jagran APP

भरी पंचायत में अपमानित होने पर महिला ने तीन बेटियों समेत खाया जहरीला पदार्थ

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र के मोरटा गांव में सार्वजनिक रूप से सास द्वारा अपमानित किए जा

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 10:29 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 06:05 AM (IST)
भरी पंचायत में अपमानित होने पर महिला ने तीन बेटियों समेत खाया जहरीला पदार्थ
भरी पंचायत में अपमानित होने पर महिला ने तीन बेटियों समेत खाया जहरीला पदार्थ

संवाद सहयोगी, मुरादनगर

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के मोरटा गांव में सार्वजनिक रूप से सास द्वारा अपमानित किए जाने से क्षुब्ध एक महिला ने अपनी तीन बेटियों समेत जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के चलते महिला की मौत हो गई जबकि तीनों बेटियों की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के मोरटा गांव में 37 वर्षीय महिला अनिता अपनी तीन बेटियों के साथ रहती थी। महिला के पति रविद्र की कुछ वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। पति की मौत के बाद से ही महिला के पति की सौतेली मां उसके साथ दु‌र्व्यवहार करती आ रही है। दो दिन पूर्व महिला व उसकी सास ने मारपीट का आरोप लगाते हुए एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। बाद में पुलिस के समझाने पर दोनों आपस में समझौते के लिए तैयार हो गई थीं। बुधवार को दोनों के मोहल्ले के लोगों की पंचायत हुई थी। पंचायत में लोगों के कहने पर महिला ने अपनी सास से माफी मांगी। मगर सास ने माफ करने के स्थान पर महिला को सबके सामने अपमानित कर दिया। अपने सार्वजनिक अपमान से क्षुब्ध महिला रोते हुए घर लौट आई। महिला ने घर आकर खुद जहरीला पदार्थ खा लिया और अपनी तीन बेटियों को भी खिला दिया। बेटियों की उम्र 17,12 व 9 वर्ष बताई जा रही है। मां व बहनों की हालत बिगड़ने पर बड़ी बेटी ने परिवार के अन्य लोगों को इस बारे में बताया। परिवार के लोगों ने चारों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। तीनों बेटियों की गंभीर हालत को देखते हुए उनको गाजियाबाद के एमएमजी में भिजवा दिया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.