Move to Jagran APP

मनचलों ने की पांचवीं की छात्रा से अश्लील हरकत

रावली रोड पर बुधवार सुबह स्कूल जा रही कक्षा पांच की छात्रा से मनचलों ने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने एक युवक को दबोचकर उसकी जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि उसके अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 08:34 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 08:34 PM (IST)
मनचलों ने की पांचवीं की 
छात्रा से अश्लील हरकत
मनचलों ने की पांचवीं की छात्रा से अश्लील हरकत

संवाद सहयोगी, मुरादनगर : रावली रोड पर बुधवार सुबह स्कूल जा रही कक्षा पांच की छात्रा से मनचलों ने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने एक युवक को दबोचकर उसकी जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि उसके अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए।

loksabha election banner

थाना प्रभारी लक्षेंद्र कुमार ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक जुबैर निवासी मलिकनगर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित युवक से उसके अन्य साथियों के बारे में पता करने के लिए पूछताछ कर रही है।

रावली रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 11 वर्षीय पुत्री पास के ही एक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है। बुधवार सुबह करीब आठ बजे छात्रा स्कूल जा रही थी। जब वह रावली रोड पर पहुंची तो तभी वहां पहले से ही खड़े कुछ युवकों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। इसके बाद छात्रा ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने एक आरोपित को दबोचकर उसकी जमकर धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसके अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि रावली रोड पर स्थित एक कॉलेज के सामने कुछ मनचले खड़े होकर आए दिन आती जाती छात्राओं, युवतियों व महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करते हैं। इस कारण यहां से महिलाओं व युवतियों का निकलना भी मुश्किल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.