Move to Jagran APP

पीड़ित ने एसएसपी से की शिकायत, कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता साहिबाबाद नोएडा सेक्टर-121 स्थित गढ़ी चौखंडी से लीलू उनके भाई सलेख चंद और भतीजे जितेंद्र को कथित तौर पर एसएचओ की गाड़ी से अगवा करके इंदिरापुरम थाने लाने के मामले की बृहस्पतिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद पवन कुमार से शिकायत हुई। पीड़ित ने उन्हें आपबीती सुनाकर आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 09:58 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 09:58 PM (IST)
पीड़ित ने एसएसपी से की शिकायत, कार्रवाई की मांग
पीड़ित ने एसएसपी से की शिकायत, कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : नोएडा सेक्टर-121 स्थित गढ़ी चौखंडी से लीलू, उनके भाई सलेख चंद और भतीजे जितेंद्र को कथित तौर पर एसएचओ की गाड़ी से अगवा करके इंदिरापुरम थाने लाने के मामले की बृहस्पतिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद पवन कुमार से शिकायत हुई। पीड़ित ने उन्हें आपबीती सुनाकर आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

जितेंद्र ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर वह भाई के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद पवन कुमार के कार्यालय पहुंचे। उनसे मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए लिखित शिकायत दी। उनसे आरोपित पुलिसकर्मियों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। जितेंद्र ने बताया कि एसएसपी ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री से करेंगे शिकायत : जितेंद्र ने आरोप लगाया कि इंदिरापुरम थाने में टार्चर करने के दौरान पुलिसकर्मियों ने उनके साथ जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया है। एसएचओ की गाड़ी की फुटेज भी मिली है। इसके बावजूद पुलिस अगर उचित कार्रवाई नहीं करेगी तो वह मामले की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करेंगे। उनसे न्याय की गुहार लगाएंगे। यह है मामला : नोएडा सेक्टर-121 स्थित गढ़ी चौखंडी के लीलू का आरोप है कि बहलोलपुर के राजेंद्र यादव, उनके पुत्र अमित यादव और चार अज्ञात पुलिसकर्मी 23 अक्टूबर की सुबह साढ़े आठ बजे उनके घर पहुंचे। उनको और भाई सलेख चंद और भतीजे जितेंद्र को एसएचओ की गाड़ी में अगवा करके इंदिरापुरम थाने लाए। यहां जबरन उनसे दो चेक पर हस्ताक्षर कराए गए। साथ ही घर और गाड़ी राजेंद्र यादव के नाम कर देने का दबाव बनाया गया। उन्होंने उसी रात में नोएडा फेज-तीन में राजेंद्र, अमित और चार अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.