ईदगाह में टूटी सड़क व जलभराव ने किया लोगों का जीना दूभर

संवाद सहयोगी मुरादनगर क्षेत्र की ईदगाह कॉलोनी निवासी जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं।

JagranPublish: Mon, 10 Aug 2020 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 08:01 PM (IST)
ईदगाह में टूटी सड़क व जलभराव ने किया लोगों का जीना दूभर

संवाद सहयोगी, मुरादनगर: क्षेत्र की ईदगाह कॉलोनी निवासी जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। टूटी नालियों के चलते सड़कों पर फैले गंदे पानी की वजह से लोगों को चलने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि कई बार अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाने के बाद भी उनकी समस्या जस की तस बनी हुई है। टूटी सड़क कारण कितने की दोपहिया वाहन चालक व पैदल चलने वाले सड़क पर फिसलकर हादसे का शिकार हो चुके हैं।

लोगों का कहना है कि जहां एक ओर प्रशासन कोरोना संक्रमण के चलते स्वच्छता का संदेश दे रहा है वहीं, ईदगाह कॉलोनी में सड़कों पर जमा गंदा पानी से संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है। कई बार शिकायत करने के बाद भी जब सुनवाई नहीं हुई तो कुछ दिन पूर्व लोगों ने आपस में सहयोग करके सड़कों पर जमा पानी के ऊपर मिट्टी गिरवा दी। स्थानीय निवासी संजीव कुमार का कहना है कि मिट्टी गिरने से जलभराव तो कम हो गया मगर सड़क पर कीचड़ की मोटी परत जम गई है। जब तक सड़क की मरम्मत नहीं होगी लोगों की समस्या बनी रहेगी। इस बारे में ईओ निहारिका चैहान का कहना है कि सड़क के बारे में उनकी स्थानीय सभासद से बात हो गई है। जल्द की सड़क की मरम्मत का काम कराया जाएगा।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept