Move to Jagran APP

असलहा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

कोतवाली थानाक्षेत्र में पुलिस ने बागपत जिले के हिस्ट्री शीटर अपराधी को गिरफ्तार किया। वहीं गाजियाबाद निवासी उसका साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इनके पास से दो पिस्टल, एक रिवाल्वर व एक तमंचा व कारतूस बरामद किए। पुलिस के मुताबिक ये ये दोनों अपराधी यहां पर किसी को असलहा बेचने के लिए आए थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 09:40 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 09:40 PM (IST)
असलहा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे
असलहा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कोतवाली थानाक्षेत्र में पुलिस ने बागपत जिले के हिस्ट्रीशीटर अपराधी को गिरफ्तार किया। वहीं गाजियाबाद निवासी उसका साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इनके पास से दो पिस्टल, एक रिवाल्वर, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया। पुलिस के मुताबिक ये ये दोनों अपराधी यहां पर किसी को असलहा बेचने के लिए आए थे।

loksabha election banner

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर हापुड़ मोड़ तिराहे से पुलिस ने दो बदमाशों को अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार किया। इसमें एक बागपत जिले के मंसूरपुर का रहने वाला क¨वद्र उर्फ बिट्टू है, जो कि बागपत का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसके ऊपर हत्या के प्रयास, गुंडा एक्ट समेत करीब 18 मामले दर्ज हैं। वहीं दूसरा मेरठ जिले के हरिनगर निवासी लखन कुमार है। इनके पास से पुलिस को एक पिस्टल 32 बोर, एक पिस्टल 9 एमएम, एक 315 बोर का तमंचा, एक 32 बोर की रिवाल्वर व कारतूस बरामद किए। पकड़ा गया क¨वद्र उर्फ बिट्टू ने बुलंदशहर में साल 2013 में डकैती डाली थी, उसके बाद से वह असलहा बेचने का काम करने लगा। पेशेवर असलहा विक्रेता है अपराधी

पकड़े गए बदमाश अवैध असलहा बेचने का काम करते हैं। इनको मेरठ व मुजफ्फरनगर की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी। पुलिस के मुताबिक वे यहां पर भी असलहा बेचने की फिराक में ही लगे थे। ये किसे बेचने आए थे, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। पकड़े गए दोनों बदमाश जिले के कई अपराधियों के संपर्क में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.