Move to Jagran APP

रिटायर्ड डीएसपी पर हमले के केस में एकतरफा कार्रवाई का आरोप

थाना सिहानी गेट में रिटायर्ड डीएसपी धर्मेंद्र सिरोही पर जानलेवा हमले का मामला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 10:27 PM (IST)
रिटायर्ड डीएसपी पर हमले के केस में एकतरफा कार्रवाई का आरोप
रिटायर्ड डीएसपी पर हमले के केस में एकतरफा कार्रवाई का आरोप

जासं, गाजियाबाद : थाना सिहानी गेट में रिटायर्ड डीएसपी धर्मेंद्र सिरोही पर जानलेवा हमले के केस में 24 जून को दर्ज हुए मुकदमे की कार्रवाई को दूसरे पक्ष ने एकतरफा बताया है। इस संबंध में एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र को शिकायत दी गई है।

loksabha election banner

धर्मेंद्र सिरोही ने सोहनवीर तोमर, सोमवीर तोमर, प्रमोद तोमर, विकास तोमर व दो अन्य के खिलाफ बलवा, मारपीट व धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि उनके बेटे डॉ. गौरव सिरोही के अस्पताल के बाहर मेडिकल स्टोर चलाने वाले ये लोग अस्पताल पर कब्जा करना चाहते हैं। गेट पर गाड़ी खड़ी करने के विरोध पर 17 जून को आरोपितों ने उन्हें गाड़ी से कुचलने की कोशिश की। वहीं केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने जानलेवा हमले की धारा भी बढ़ाई थी।

एसपी सिटी को दी शिकायत में डॉ. दीपक तोमर ने बताया कि चाचा सोहनवीर ने धर्मेंद्र की इस बिल्डिग में 13 साल पहले किराये पर दुकान लेकर मेडिकल स्टोर खोला था। तय किराया समय से देते रहे, फिर भी लॉकडाउन में डीएसपी ने 10 लाख रुपये की मांग कर दी। नहीं देने पर दुकान खाली करने को कहा। आरोप है कि उन्होंने दवाइयों को फेंकने की कोशिश कर खुद के पुलिस में रहने की धौंस दिखाई। सोहनवीर ने तीन जून को इस संबंध में डीएम को शिकायत दी थी। कहा कि 17 जून को हमला हुआ तो रिपोर्ट एक हफ्ते बाद क्यों दर्ज कराई और मामला सिर्फ पार्किंग का था। दीपक के मुताबिक उनके पिता सोमवीर हार्ट पेशेंट हैं और उस समय घर पर थे। फिर भी पुलिस ने उनको नामजद कर दिया। डीएसपी ने आरोपों को बेबुनियाद बता कहा कि आरोपित पक्ष पर पूर्व में भी कई केस दर्ज हैं। एसपी सिटी ने बताया कि दूसरे पक्ष की भी शिकायत मिली है। मामले की निष्पक्ष जांच कर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.