Move to Jagran APP

लूट और डकैती के बाद दो थाना प्रभारियों पर गाज

जिले में एक सप्ताह में ताबड़तोड़ लूट व डकैती की घटनाओं के बाद संबंधित थानों के प्रभारियों गाज गिर गई। साहिबाबाद में सर्राफा व्यापारी के शोरूम से दो करोड़ रुपये की डकैती व कविनगर में दिवाली पर हुई 35 लाख की लूट के मामले में दोनों थानाध्यक्षों को सस्पेंड किया गया। बुधवार की देर रात एसएसपी वैभव कृष्ण के तबादले के बाद बृहस्पतिवार को कार्यवाहक एसएसपी एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कविनगर थाना प्रभारी रोजंत त्यागी व साहिबाबाद थाना प्रभारी दिनेश यादव को सस्पेंड कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 09:36 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 09:36 PM (IST)
लूट और डकैती के बाद दो थाना प्रभारियों पर गाज
लूट और डकैती के बाद दो थाना प्रभारियों पर गाज

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : जिले में एक सप्ताह में लूट, डकैती की ताबड़तोड़ वारदात के बाद दो थाना प्रभारियों गाज गिर गई। साहिबाबाद में सर्राफा व्यापारी के शोरूम से दो करोड़ रुपये की डकैती व कविनगर में दिवाली पर हुई 35 लाख की लूट हुई थी। बुधवार देर रात एसएसपी वैभव कृष्ण के तबादले के बाद बृहस्पतिवार को कार्यवाहक एसएसपी एवं एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कविनगर थाना प्रभारी रोजंत त्यागी व साहिबाबाद थाना प्रभारी दिनेश यादव को सस्पेंड कर दिया।

loksabha election banner

छह नवंबर छोटी दिवाली के दिन कविनगर के गो¨वदपुरम में बाइक सवार चार बदमाशों ने अमन ज्वैलर्स के मालिक पर तमंचा तानकर 35 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस की दो टीमें इस वारदात के पर्दाफाश में जुटी हैं। वहीं 14 नवंबर को हथियारबंद पांच बदमाशों ने साहिबाबाद के श्यामपार्क मेन में प्रेम श्री ज्वैलर्स के यहां धावा बोला। बदमाशों ने शोरूम मालिक राहुल वर्मा और उनके कर्मी सूरज को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर तिजोरी में रखे करीब दो करोड़ रुपये मूल्य के हीरे और सोने के आभूषण लूट लिये।

हेलमेट और नकाब पहने पांच बदमाश दो बाइक पर भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुए थे, लेकिन घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस बदमाशों की पहचान करने में नाकाम रही है। सर्राफा संग डकैती व लूट की दो बड़ी सनसनीखेज वारदात के बाद शासन हरकत में आया और बुधवार देर रात को एसएसपी वैभव कृष्ण का तबादला पुलिस हेडक्वार्टर प्रयागराज कर दिया गया। इसके बाद देर रात को ही एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपना चार्ज एसपी सिटी श्लोक कुमार को सौंप दिया।

बृहस्पतिवार को कार्यवाहक एसएसपी ने साहिबाबाद थाने के प्रभारी दिनेश यादव और कविनगर थाने के प्रभारी रोजंत त्यागी को सस्पेंड कर दिया। कार्यवाहक एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि दोनों थानों में अभी किसी नए थाना प्रभारी को तैनाती नहीं दी गई है। दोनों घटनाओं को खोलने के लिए कई टीमें प्रयासरत हैं। बदमाशों के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.