गन्ने से भरा ट्रक पलटा, तीन घंटे जाम रहा हाईवे

संवाद सहयोगी मोदीनगर दिल्ली-मेरठ हाईवे पर राजेंद्र नगर कालोनी गेट के निकट रविवार द

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 07:37 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:03 PM (IST)
गन्ने से भरा ट्रक पलटा, तीन घंटे जाम रहा हाईवे

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर राजेंद्र नगर कालोनी गेट के निकट रविवार दोपहर गड्ढे में पहिया फंसने से एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके चलते पीछे से आ रहे वाहनों की गति थम गई। देखते ही देखते हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम गया। पुलिस ने रूट डायवर्ट कर वाहनों को उनके गतंव्य तक पहुंचाया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन क्रेन की मदद से ट्रक को हाईवे से हटाकर यातायात सामान्य कराया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

सिभावली शुगर मिल द्वारा लगाए गए तौल केंद्र से एक ट्रक रविवार को गन्ना भरकर हापुड़ स्थित सिभावली शुगर मिल में जा रहा था। लेकिन, इससे पहले करीब एक बजे जब ट्रक दिल्ली-मेरठ हाईवे पर राजेंद्र नगर कालोनी गेट के पास पहुंचा तो सड़क पर बने गड्ढे में फंसने से वह अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि ट्रक के नीचे कोई वाहन नहीं दबा। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक पलटते ही चालक वहां से भाग निकला। थोड़ी ही देर में ट्रक से निकलकर गन्ना पूरी सड़क पर फैल गया। जिसके चलते पीछे से आ रहे वाहनों की रफ्तार थम गई। गाजियाबाद से आने वाले वाहनों की कतार थाने को पार करते हुए सीकरी पेट्रोल पंप तक पहुंच गई। लोग जाम में फंसकर बुरी तरह परेशान नजर आए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। ट्रक को सड़क से हटाने के लिए एक-एक कर तीन क्रेन मौके पर बुलाई गई। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को हाईवे से हटाया। इस बारे में सीओ मोदीनगर सुनील कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ही चालक मौके से फरार हो गया था। फिलहाल ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

------------

पुलिस ने किया रूट डायवर्ट

- ट्रक पलटने के बाद वाहनों को शहर में नहीं घुसने दिया गया। गाजियाबाद की तरफ से आ रहे वाहनों को मुरादनगर में गंगनहर पटरी मार्ग से डायर्वट किया गया। उधर, मेरठ की तरफ से आ रहे वाहनों को मोहिउ्ददीनपुर की तरफ से डायर्वट किया गया। लेकिन, गंगनहर पटरी मार्ग पर वाहनों का दबाव बढ़ने से वहां भी जाम की स्थिति बन गई थी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept