Move to Jagran APP

697 लोगों ने कोरोना को दी मात

- चार अफसरों समेत 1375 नए संक्रमित मिले 17 की मौत जागरण संवाददाता गाजियाबाद शुक्रवार क

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 09:06 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 09:06 PM (IST)
697 लोगों ने कोरोना को दी मात

- चार अफसरों समेत 1,375 नए संक्रमित मिले, 17 की मौत

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: शुक्रवार को जिला प्रशासन के चार अफसरों समेत 1,375 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें दो ड्रग इंसपेक्टर और दो फूड इंसपेक्टर शामिल है। 697 लोगों ने कोरोना को मात दी है। इनमें से 262 लोगों ने होमआइसोलेशन में रहकर कोरोना को हराया है। विगत दस दिनों में 679 बुजुर्गो समेत पांच हजार से अधिक लोगों ने कोरोना को हराया है। जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 39,752 पर पहुंच गई है। स्वस्थ होने वालों की संख्या 32,900 हो गई है। सक्रिय केसों की संख्या 6,645 हैं। शुक्रवार को वरिष्ठ पत्रकार बलवीर सिंह समेत 17 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है।

-----

तीन मरीजों की अस्पतालों के गेट पर हुई मौत

नेहरू नगर स्थित एक निजी अस्पताल के गेट पर एक युवक की उपचार न मिलने पर मौत हो गई। शास्त्रीनगर निवासी मनोज त्यागी ने आरोप लगाया है कि वह अपने छोटे भाई को अस्पताल में भर्ती कराने लाया था लेकिन दो घंटे तक किसी ने उसे भर्ती नहीं किया। दोपहर को उसकी मौत हो गई। इसके अलावा जिला एमएमजी अस्पताल में इमरजेंसी के गेट पर उपचार के अभाव में एक महिला की मौत हो गई। संतोष अस्पताल के गेट पर भी एक बुजुर्ग की मौत होने की सूचना है।

--------

होमआइसोलेशन में 12 की हालत बिगड़ी

शुक्रवार को होमआइसोलेशन में इलाज करा रहे 12 संक्रमितों का आक्सीजन स्तर घटकर 80 से 70 के बीच आ गया। आरआर टीम ने निगरानी बरतते हुए सभी को कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया है। देर शाम तक सभी की स्थिति ठीक बताई गई है। एक साल में होमआइसोलेशन में तबीयत खराब होने पर 507 संक्रमितों को कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.