Move to Jagran APP

पंचायत में हुआ असहनीय अपमान, पेड़ से लटककर दे दी जान

नसीरपुर के रुधऊ गांव में युवक ने पेड़ से लटककर जान दे दी। शव लटके होने की सूचना पर भीड़ जुट गई। जान देने की वजह युवती के परिजनों द्वारा किया गया अपमान बताया जा रहा है। युवक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 11:10 PM (IST)
पंचायत में हुआ असहनीय अपमान, पेड़ से लटककर दे दी जान
पंचायत में हुआ असहनीय अपमान, पेड़ से लटककर दे दी जान

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद (फीरोजाबाद): नसीरपुर के रुधऊ गांव में युवक ने पेड़ से लटककर जान दे दी। शव लटके होने की सूचना पर भीड़ जुट गई। जान देने की वजह युवती के परिजनों द्वारा किया गया अपमान बताया जा रहा है। युवक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या के आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

मजदूरी करके परिवार का पेट भरने वाले रामपाल ¨सह का दूसरे नंबर का 18 वर्षीय बेटा मोनू दिवाकर दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। दो माह पूर्व दिल्ली से घर लौट आया। शुक्रवार सुबह 6 बजे के करीब ग्रामीण जब शौच के लिये खेतों की तरफ गए तो वह पेड़ पर शर्ट से कसे गए फंदे से लटका दिखा। इसके बाद बिलखते हुए परिजन पहुंचे। उन्होंने गांव में रहने वाले राम भजन यादव पर बेटे की हत्या कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। घटना की सूचना पर सीओ सिरसागंज अजय चौहान, इंस्पेक्टर केपी ¨सह फोर्स के साथ पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। मोनू की लाश पेड़ पर लटके होने की खबर लगते ही रामभजन परिवार समेत फरार हो गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैं¨गग आई है। तहरीर के आधार पर रामभजन यादव उसकी पत्नी और दो बेटियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.