Move to Jagran APP

स्वर्णकार को गोली मार तिजोरी ले गए बदमाश

एटा चौराहा के निकट आधी रात की वारदात स्वर्णकार के हाथ में लगी गोली 14 लाख कीमत के जेवरात और 14 हजार रुपये थे तिजोरी में।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 10:50 AM (IST)
स्वर्णकार को गोली मार तिजोरी ले गए बदमाश
स्वर्णकार को गोली मार तिजोरी ले गए बदमाश

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद (फीरोजाबाद): एटा चौराहा के पास शनिवार रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने सर्राफ की दुकान पर धावा बोल दिया। शटर तोड़कर तिजोरी लूट ले गए। आहट सुनकर स्वर्णकार ने छत से ईंट-पत्थर फेंके तो बदमाशों ने फायरिग कर दी। हाथ में गोली लगने से स्वर्णकार घायल हो गया।

loksabha election banner

एटा चौराहा के निकट आदित्य जैन उर्फ बंटू की पड़ोस में ही किराए की दुकान है। वह गहने बनाने-बेचने का काम करते हैं। शनिवार रात वह अपने मकान में स्वजन सहित सो रहे थे। लगभग एक बजे दुकान का शटर खुलने की आवाज सुनकर वो छत पर आए तो दुकान पर आधा दर्जन से अधिक बदमाश दिखाई दिए। आदित्य शोर मचाने लगे। इसी बीच छत पर आए उनके स्वजन बदमाशों पर ईट-पत्थर फेंकने लगे। इस पर बदमाशों ने आदित्य को निशाना बनाते हुए एक-एक कर दो गोलियां दागीं। एक गोली आदित्य के हाथ में लगी। इसके बाद भी आदित्य और उनके स्वजन शोर मचाते रहे। मगर, बदमाश दुकान से तिजोरी लेकर भाग गए।

मौके पर पहुंचे एसएसपी अजय कुमार पांडेय को आदित्य ने बताया कि तिजोरी में 14 लाख की कीमत के जेवरात और 14 हजार रुपये थे। डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई।

-----------------------

बदमाशों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। स्वर्णकार आगरा में भर्ती है, इसलिए अभी तक तहरीर नहीं मिली है।

अजय कुमार पांडेय, एसएसपी

----- एक किमी चलकर रुक गया पुलिस का श्वान-

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस का श्वान दुकान के बगल से होते हुए एक किमी आगे खेत तक गया, इसके बाद वह रुक गया। आशंका है कि बदमाश यहां तक किसी वाहन से आए होंगे और तिजोरी लाद कर फरार हो गए। दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं

दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस आसपास लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है, लेकिन अब तक बदमाशों के बारे में कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.