Move to Jagran APP

मासूम की मौत में नगर निगम अफसरों पर मुकदमा

मंगलवार रात शहर में या वारिस मैरिज होम के नजदीक मैनहोल में गिरकर मासूम की मौत हो गई। इस घटना पर बुधवार को पार्षदों आदि ने हंगामा किया। तहरीर पर नगर निगम अफसरों और ठेकेदार के खिलाफ तहरीर दी। इधर, निगम ने ठेकेदार को काली सूची में डालने के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 11:00 PM (IST)
मासूम की मौत में नगर निगम अफसरों पर मुकदमा
मासूम की मौत में नगर निगम अफसरों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: बीती रात या वारिस मैरिज होम के नजदीक मैनहोल में गिरकर मासूम की मौत ने झकझोर डाला। सुबह नगर निगम में कांग्रेसियों और पार्षदों ने प्रदर्शन कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। पिता की तहरीर पर थाना रसूलपुर पुलिस ने नगर निगम के अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

सिरसागंज से पिता के साथ बरात में चल रहा तीन साल का यूनिस मैरिज होम के पास खुले मैनहोल में गिर गया था। काफी मशक्कत कर तीन मैनहोल बाद उसे निकाला। उसे बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने हंगामा करते हुए पहले जाम लगाने की कोशिश की। रात लगभग 10.30 बजे नगर विधायक मनीष असीजा थाने पहुंचे। वहां पिता ने नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। साथ ही बच्चे का शव लेकर चले गए। सुबह परिजन शव लेकर पुलिस के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पीएम के बाद शव लेकर लौट गए।

इधर, नगर निगम में लाला राइन के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। पार्षदों ने भी नारेबाजी की। उनका कहना था कि ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करते हुए कार्रवाई की जाए। अफसरों के खिलाफ मुकदमा लिख पीड़ित परिवार को 10 लाख का मुआवजा दिया जाए। प्रदर्शन में पार्षद रेखा यादव, देशदीपक यादव, मुहम्मद इसरार, रानी बेगम, मुनेंद्र यादव आदि शामिल रहे।

अधिकारियों के साथ खुलेगा ठेकेदार का नाम भी: रसूलपुर थाने के विवेचक मुहम्मद यूसुफ का कहना है कि विवेचना के दौरान नगर निगम के अफसरों के साथ ही ठेकेदार का नाम भी खोला जाएगा। तहरीर में किसी का नाम नहीं है। विवेचना शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.