Move to Jagran APP

भाजपा नेता से अभद्रता पर एसडीओ हटाए

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : शनिवार को एक कार्यकर्ता की समस्या को लेकर सुहाग नगर बिजली

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Mar 2018 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 26 Mar 2018 10:36 PM (IST)
भाजपा नेता से अभद्रता पर एसडीओ हटाए
भाजपा नेता से अभद्रता पर एसडीओ हटाए

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : शनिवार को एक कार्यकर्ता की समस्या को लेकर सुहाग नगर बिजली दफ्तर पर पहुंचे भाजपा के मंडल महामंत्री को धक्के देकर बाहर निकालने के आरोपों से घिरे उप खंड अधिकारी एसएन सिंह को आखिर सोमवार को अफसरों ने हटाते हुए दफ्तर से संबद्ध कर दिया है। इस प्रकरण में सोमवार को भाजपा नेता एवं एसडीओ को अधिकारियों ने बुलाया था मगर एसडीओ भाजपा नेताओं के सामने नहीं पहुंचे। वहीं इस मामले की जांच शुरू हो गई है।

loksabha election banner

शनिवार को भाजपा पश्चिम मंडल के मंडल महामंत्री दिलीप ¨सह एक कार्यकर्ता की समस्या को लेकर सुहाग नगर सब स्टेशन पर गए थे। कार्यकर्ता ने अपनी समस्या को भाजपा महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता के समक्ष रखा था। उन्होंने एसडीओ को फोन पर पूरी बात बताई थी तथा दिलीप को सब स्टेशन पर भेजा। आरोप है सब स्टेशन पर पहुंचते ही एसडीओ ने बगैर बात सुने भाजपा के नेता से अभद्रता शुरू कर दी तथा धक्के मार कर बाहर करने का आदेश कर्मचारियों को दे दिया। इसकी शिकायत शनिवार को ही बिजली अधिकारियों से कर दी थी, लेकिन राज्यसभा सांसद के फीरोजाबाद आगमन के कारण उस दिन भाजपा नेता भी व्यस्त थे। अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार ने सोमवार को दोनों को बुलाया था। भाजपा महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता के साथ भाजपाई लेबर कॉलोनी स्थित बिजली दफ्तर पहुंचे। यहां पर अधिकारियों के समक्ष एसडीओ के व्यवहार की शिकायतें करते हुए हटाने की भी मांग की। भाजपा नेताओं की मांग पर एसई ने तत्काल प्रभाव से एसडीओ एसएन ¨सह को हटाते हुए अपने दफ्तर से संबद्ध कर दिया है तथा जांच कर विभागीय कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एसई से मिलने पहुंचने वाले भाजपा नेताओं में शिवमोहन श्रोती, निकुंज शुक्ला, राधेश्याम यादव, राकेश शंखवार, श्रीनिवास शर्मा, रामनरेश कटारा, रामखिलाड़ी, चेतराम यादव, योगेंद्र तौमर, भूरी ¨सह राठौर, महेश गुप्ता, ¨पकी चक, लोकेश कुमार, धीरज पाराशर, उदय ¨सह, लकी गर्ग, देवेंद्र ¨सह, राहुल कुमार आदि प्रमुख थे।

विवेक को सौंपा है अतिरिक्त प्रभार : अभी तक एई मीटर का कार्य देख रहे विवेक कुमार को अधीक्षण अभियंता ने सुहाग नगर के उप खंड अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.