Move to Jagran APP

जीजा-साले समेत चार की मौत, एक दर्जन घायल

एका फरिहा जसराना और मक्खनपुर क्षेत्र में हुई मौतें सरकारी ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराए गए घायल मची चीख पुकार।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 06:45 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 06:45 AM (IST)
जीजा-साले समेत चार की मौत, एक दर्जन घायल
जीजा-साले समेत चार की मौत, एक दर्जन घायल

जागरण टीम, फीरोजाबाद: होली के त्योहार पर सड़क हादसों का भी कहर बरपा। सोमवार और मंगलवार को जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में जसराना में जीजा साले की मौत हो गई, वहीं मक्खनपुर में वृद्ध ने दम तोड़ दिया। त्योहार पर हुए हादसों में पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए, इसलिए इन परिवारों की होली काली हो गई। पुलिस और स्वजन ने घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया।

prime article banner

अलीगढ़ के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव जवा निवासी साजन कुमार होली का त्योहार मनाने के लिए अपने भाई के ससुराल जसराना के काजीपुर में आया था। मंगलवार दोपहर साजन भाई के साले अजय के साथ बाइक पर शिकोहाबाद गया था। मंगलवार दोपहर एक बजे लौटते समय उतरारा गांव के पास बोझिया मोड़ पर सामने से आ रही वैगन आर कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। हादसे में साले अजय की मौके पर मौत हो गई, वहीं जीजा साजन ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। अजय के तहेरे भाई मनोज की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर जितेंद्र द्विवेदी ने बताया कि वैगनआर कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।

वहीं एका थाना क्षेत्र के गांव धारी निवासी 19 वर्षीय ब्रजेश कुमार अपने दोस्त नीरेश के साथ सोमवार देर शाम बाइक से हिम्मतपुर की तरफ जा रहा था। गांव के पास बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहे ब्रजेश कुमार की मौत हो गई, जबकि नीरेश कुमार घायल हो गया। तीसरा हादसा होली के दिन दोपहर में एका के कबीरपुर गांव के पास हुआ। यहां एटा, रिजोर के गांव हैडलेपुर निवासी 50 वर्षीय किसान राकेश पाल की बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। राकेश पाल की मौके पर मौत हो गई। चौथा हादसा सोमवार को मक्खनपुर थाना क्षेत्र में इंदुमई गांव के पास हुआ। सोमवार दोपहर दो बजे मक्खनपुर थाना क्षेत्र के गांव अदमपुर निवासी अमर सिंह यादव (60) और इंदुमई निवासी राजवीर मोपेड से जा रहे थे। इंदुमई गांव के पास पीछे से किसी वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। अमर सिंह की मौत हो गई वहीं राजवीर घायल हो गए। अमर सिंह यादव की मौत से गांव में त्योहार फीका रहा। भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अनार सिंह कुशवाह ने शोक व्यक्त किया है। - सड़क हादसों में पुलिस कर्मी समेत ये हुए घायल

फरिहा थाने की क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) में तैनात सिपाही अमित कुमार पुलिस वाहन से गस्त कर रहे थे। इस बीच सामने आए बाइक सवार युवक को बचाने के प्रयास में कस्बे में घायल हो गया। मक्खनपुर क्षेत्र के गांव नगला सकटू स्थित ससुराल जा रहे बाइक सवार नीटू, उसकी पत्नी सर्वेश कुमारी समेत तीन लोग निवासी नगला बिना हाथरस घायल हो गए। इसौली गांव के पास उनकी बाइक में टैक्टर ने टक्कर मार दी थी। मटसेना के गांव गिडौरा निवासी सुघर सिंह को गांव के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। लालगढ़ी के पास हुए हादसे में बाइक सवार भूरी प्रकाश और विशाल प्रताप घायल हो गए। नारखी में कायथा निवासी अजय कुमार, दक्षिण क्षेत्र के कटरा पठानान निवासी दीपक यादव और विमलेश कुमार, नारखी के पचवान कालोनी निवासी युवक गढ़ी तारा के पास हादसे में घायल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.