Move to Jagran APP

पहले किया मतदान फिर सेल्फी लेना न भूले

फीरोजाबाद जागरण संवाददाता। चुनाव की घोषणा होने के साथ ही पहले मतदान फिर जलपान के नारे की गूंज सुनाई देने लगी। लेकिन मंगलवार को इस नारे का दायरा बढ़ गया। महिला पुरुषों युवा एवं युवतियों ने पहले फक्र से मतदान किया फिर बूथों पर लगाए गए सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी ली। इसके बाद जलपान किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 12:14 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 06:23 AM (IST)
पहले किया मतदान फिर सेल्फी लेना न भूले
पहले किया मतदान फिर सेल्फी लेना न भूले

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। चुनाव की घोषणा होने के साथ ही पहले मतदान फिर जलपान के नारे की गूंज सुनाई देने लगी। लेकिन मंगलवार को इस नारे का दायरा बढ़ गया। महिला, पुरुषों, युवा एवं युवतियों ने पहले फक्र से मतदान किया, फिर बूथों पर लगाए गए सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी ली। इसके बाद जलपान किया।

loksabha election banner

इस बार मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बूथों पर सेल्फी प्वाइंट बनाये गए थे। ऐसे में वोट के बाद सेल्फी का क्रेज होना लाजिमी था। ऐसे में सुबह बूथ पर वोट डालने के बाद बाहर आते ही लोगों ने स्याही लगी उंगली दिखाते हुए सेल्फी ली। नगर निगम में बने मतदान केंद्र पर जब महिलाएं वोट डालकर बाहर आईं तो गेट पर लगे सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेने की होड़ लग गई। आर्य नगर निवासी सोनल का कहना था, सबसे पहले मतदान किया है, उसके बाद लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रतिभाग करने के लिए सेल्फी भी ली है। इस बार सेल्फी प्वाइंट की जो व्यवस्था की है, उससे उत्साह और बढ़ गया है। गोपीनाथ इंटर कॉलेज, एमजी, डीएवी इंटर, तिलक इंटर कॉलेज के अलावा टूंडला, जसराना, शिकोहाबाद, सिरसागंज में भी बनाए गए मतदान केंद्रों पर भी वोट डालने के बाद लोग सेल्फी लेने में मस्त रहे।

मतदान के साथ सफाई का संदेश:

नगर निगम के गेट पर कर्मचारी बैठे हुए थे। जो भी मतदाता वोट डालकर बाहर आ रहे थे। उन्हें पम्पलेट देते हुए घर में गीले एवं सूखे कूड़े के लिए अलग-अलग कूड़ेदान रखने की सलाह दे रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.