Move to Jagran APP

LIVE Firozabad Corona News Update: अब रेलवे गार्ड हुआ संक्रमित, कुल आंकड़ा पहुंचा 322 पर

LIVE Firozabad Corona News Update रेलवे गार्ड राजस्‍थान के गंगा नगर में हुआ संक्रमित। दो जून को बिगड़ी थी तबियत। सम्‍पर्क में आए कर्मचारी होम क्‍वारंटाइन।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 12:43 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 12:43 PM (IST)
LIVE Firozabad Corona News Update: अब रेलवे गार्ड हुआ संक्रमित, कुल आंकड़ा पहुंचा 322 पर
LIVE Firozabad Corona News Update: अब रेलवे गार्ड हुआ संक्रमित, कुल आंकड़ा पहुंचा 322 पर

फीरोजाबाद, जेएनएन। जिले में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही। बीती रात जहां चार नये केस सामने आए थे वहीं बुधवार सुबह रेलवे गार्ड में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 322 पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि रेलवे गार्ड राजस्‍थान के गंगानगर में संक्रमित हुआ। दो जून को तबियत बिगड़ने के बाद ड्यूटी से अवकाश बिना लिये ही घर चला गया था। राजस्‍थान से सूचना आने के बाद रेलवे प्रशासन ने सम्‍पर्क में आए कर्मचारियों को होम क्‍वारंटाइन पर भेज दिया है। संक्रमण के नये केस आने के बाद जिले में एक्टिव मरीजों की संख्‍या 56 हो गई है।

loksabha election banner

बता दें कि जनपद में मंगलवार को कोरोना संक्रमित एक भी केस नहीं मिलने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने राहत की सांस ली थी लेकिन देर रात चार मामलों में संक्रमण की पुष्टि के बाद हड़कंप मच गया। पूरे दिन में 152 सैंपिलों की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिली, इनमें कोरोना पॉजिटिव कोई नहीं मिला लेकिन रात को आई रिपोर्ट में चार लोग पॉजिटिव आए। वहीं सोमवार रात से लेकर अब तक एक दर्जन लोग अस्पतालों से डिस्चार्ज होकर घर लाैटे। सोमवार को कुल तीन लोग पॉजिटिव मिले थे।

सीएमओ ने किया नारखी क्षेत्र में किया निरीक्षण

सीएमओ ने मंगलवार को नारखी ब्लॉक के गांव रतिगढ़ी में जाकर मेडिकल मोबाइल टीम को चेक किया। टीम में शामिल एएनएम और आशा कार्यकर्ता घर-घर जाकर स्क्रीनिंग करती मिलीं। इस दौरान सीएमओ ने माइक से एनाउंस कर जनता से मास्क लगाने और एक-दूसरे से शारीरिक दूरी रखने की अपील की। इस मौके पर डॉ. दिनेश शर्मा, डॉ. स्मिता दुर्गा यादव, डॉ. बीडी अग्रवाल भी थे।

बुधवार को कोरोना के आंकड़ों पर एक नजर

कुल संक्रमितों की संख्या--------- 322

- कुल लिए गए सैंपिलों की संख्या--- 6016

- कुल सैंपिलों की मिली रिपोर्ट------ 5550

- ठीक हुए मरीजाें की संख्या----------241

- कुल मृत्यु---------------------------18

- सैंपिल रिपोर्ट का इंतजार------------466

- एक्टिव केसाें की संख्या---------------56


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.