फिरोजाबाद में सपा में विरोध तेज, गरमाई सियासत

शिकोहाबाद में सपा में शामिल हुए विधायक का विरोध एका में सपा से टिकट के दावेदार ने जनता से साझा किया दर्द।

JagranPublish: Mon, 17 Jan 2022 05:17 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 05:17 AM (IST)
फिरोजाबाद में सपा में विरोध तेज, गरमाई सियासत

जागरण टीम, फिरोजाबाद: नेताओं के दलबदल से सपा में विरोध तेज हो गया है। रविवार को शिकोहाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़कर आने वाले विधायक मुकेश वर्मा का विरोध करने का एलान किया, जबकि एका में टिकट न मिलने से आहत वरिष्ठ नेता शिवप्रताप सिंह यादव ने पार्टी मुखिया अखिलेश यादव को ही आड़े हाथों ले लिया।

शिकोहाबाद में हुई बैठक में सपा कार्यकर्ता डा. पंकज यादव ने कहा कि पार्टी के कई नेता चुनाव के लिए मेहनत कर रहे हैं, लेकिन पार्टी भाजपा छोड़कर आए नेताओं को टिकट दे रही है। हरिनिवास यादव ने कहा कि यदि दल बदलने वालों को टिकट दिया गया तो खुलकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान बंटी यादव, अनिल यादव, अवधेश यादव,विक्रम यादव, देवेंद्र यादव, उदय प्रताप यादव, पवन मिश्रा, सुनील यादव, गोलू पांडे, हरेंद्र शर्मा, सुबोध यादव, बबलू यादव आदि ने शिकोहाबाद विधायक के खिलाफ नारेबाजी भी की।

इधर, जसराना सीट से पार्टी की टिकट न मिलने पर शिवप्रताप सिंह यादव ने एका के गांव फरीदा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि धनबल के सामने जनबल हार गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिवार को बचाने के लिए जसराना सीट की कुर्बानी दी है। एक बार सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिलने के बाद जनता के बीच बैठकर आगे की रणनीति तय करेंगे।

-------

शिकोहाबाद विधायक के खिलाफ दी तहरीर

निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल के पूर्व जिलाध्यक्ष इं. भूपेंद्र निषाद ने रविवार को थाना उत्तर में शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा के खिलाफ तहरीर दी है। इसमें आरोप लगाया है कि विधायक ने नगला श्रोती, तोतलपुर, बसई मुहम्मदपुर, लालऊ और चंद्रवाड़ में कीमती जमीनों पर अवैध रूप से कब्जे किए हैं।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept