Move to Jagran APP

चौराहों से पुलिस नदारद, बिना मास्क घूम रहे लोग

फीरोजाबाद जासं दृश्य-एक समय 11.30 बजे स्थान-सुभाष तिराहा हाईवे पर आगरा व शिकोहाबाद की ओर जाने वाले रास्तों पर डग्गेमार वाहन व ऑटो की कतार लगी हुई थी। जैन मंदिर के आसपास ऑटो व ई-रिक्शा आड़े-तिरछे खड़े हुए थे। दोपहिया वाहन चालक बिना रोकटोक चौराहे से गुजरते रहे। पुलिस बूथ के निकट दो यातायात सिपाही धूप से बचने के लिए कुर्सी पर बैठे नजर आए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 06:04 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 06:04 AM (IST)
चौराहों से पुलिस नदारद, बिना मास्क घूम रहे लोग
चौराहों से पुलिस नदारद, बिना मास्क घूम रहे लोग

फीरोजाबाद, जासं: दृश्य-एक: समय 11.30 बजे, स्थान-सुभाष तिराहा: हाईवे पर आगरा व शिकोहाबाद की ओर जाने वाले रास्तों पर डग्गेमार वाहन व ऑटो की कतार लगी हुई थी। जैन मंदिर के आसपास ऑटो व ई-रिक्शा आड़े-तिरछे खड़े हुए थे। दोपहिया वाहन चालक बिना रोकटोक चौराहे से गुजरते रहे। पुलिस बूथ के निकट दो यातायात सिपाही धूप से बचने के लिए कुर्सी पर बैठे नजर आए।

loksabha election banner

दृश्य-दो : समय 12.20 बजे, स्थान- सेंट्रल चौराहा: चौराहे पर आसपास ई-रिक्शा की कतार लगी हुई थी। चालक मनमाने रूप से ई-रिक्शा दौड़ा रहे थे, जिससे चौराहे पर कई बार जाम जैसे हालात बने। चौराहे पर दो पुलिसकर्मी खड़े थे, लेकिन वह भी धूप से बचने के लिए दुकान की शरण लिए हुए थे। ई-रिक्शा में पास-पास सवारियां बैठी नजर आईं, जिससे शारीरिक दूरी तार-तार हो रही थी। जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। फिर भी लोग मामले की गंभीरता को समझने को तैयार नहीं है। शनिवार व रविवार की साप्ताहिक बंदी समाप्त होने के साथ अब लोगों में कोरोना का डर नहीं दिखता। जिला व पुलिस प्रशासन भी कोरोना से बचाव को कोई सख्ती नहीं बरत रहा है। पहले हर चौराहे पर पुलिस कर्मी बिना मास्क लगाए घूमने वालों के चालान काटते नजर आते थे, लेकिन अब बाजार में कहीं पुलिस ही नजर नहीं आती। अलग से बॉक्स-व फोटो--आधार कार्ड शिविर में शारीरिक दूरी हुई तार-तार

कोटला रोड स्थित आशीर्वाद पैलेस में लगे आधार कार्ड कैम्प पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। रविवार को सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुटी और शारीरिक दूरी का नियम तार-तार हो गया। मासूमों को गोद में लेकर महिलाएं सटकर बैठी थीं तो कई छोटे बच्चे भी भीड़ का हिस्सा थे। काउंटर पर बैठने वाले और आवेदक मास्क नहीं लगाए थे। भीड़ नियंत्रित करने में पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं के पसीने छूट गए। शाम तक चले कैंप में 50 लोगों के नए आधार कार्ड बने तथा 40 लोगों के आधार कार्ड में संशोधन किया गया। शिविर में सदर विधायक मनीष असीजा सहित भाजपा कार्यकर्ता व पार्षद मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.