Move to Jagran APP

अधिकारियों की मनमानी बढ़ा रही पेयजल संकट

-देवनगर में पाइप लाइन का कार्य नहीं हुआ पूरा जनता में आक्रोश -लेबर कॉलोनी बेस्ट ग्लास में मुख्य लाइन से नहीं जोड़ा कनेक्शन

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 06:18 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 06:18 AM (IST)
अधिकारियों की मनमानी बढ़ा रही पेयजल संकट
अधिकारियों की मनमानी बढ़ा रही पेयजल संकट

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: जलकल विभाग के अधिकारियों की मनमानी लोगों की प्यास पर भारी पड़ रही है। सुबह-शाम लोग पानी को दर-दर भटक रहे हैं। समस्या समाधान को लगातार शिकायत भी कर रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। शनिवार को देवनगर व लेबर कॉलोनी के लोगों ने पेयजल समस्या को लेकर जलकल विभाग में विरोध जताया।

loksabha election banner

देवनगर में लंबे समय से पानी की समस्या बनी हुई है। क्षेत्रीय लोगों द्वारा कई बार शिकायत पर जलकल विभाग द्वारा स्टेशन रोड से 250 मीटर पाइप लाइन डलवाने का कार्य शुरू कराया था, लेकिन ठेकेदार ने आधी लाइन डालकर काम बंद कर दिया है। पूर्व सभासद सुनील राठौर का कहना था कि जलकल विभाग के अधिकारी कार्य पूरा कराने में आनाकानी कर रहे हैं। आठ दिन से लगातार शिकायत कर रहे हैं, लेकिन पाइप लाइन डालने का कार्य अब तक पूरा नहीं हुआ। इससे मुहल्ले में करीब 400 परिवारों को पानी नहीं मिल पा रहा। क्षेत्रीय लोगों ने चेतावनी दी कि जल्द कार्य पूरा नहीं कराया तो आंदोलन को बाध्य होंगे। मौके पर विवेक कुमार, जितेंद्र कुमार, रामपाल, कमलेश जैन, इस्लाम खां, सतेंद्र कुमार आदि मौजूद थे। - बेस्ट ग्लास में मुख्य लाइन से नहीं जोड़ा कनेक्शन : वार्ड 48 लेबर कॉलोनी के बेस्ट ग्लास में भी पानी का संकट बना हुआ है। महिलाओं का कहना था कि कई बार शिकायत करने के बाद मस्जिद तक पाइप लाइन डाली गई, लेकिन पाइप लाइन का मुख्य लाइन से अब तक कनेक्शन नहीं जोड़ा गया। गर्मी के मौसम में पानी के लिए दूर-दूर तक दौड़ लगानी पड़ रही है। पार्षद प्रतिनिधि गुलशन खान ने बताया कि एई शिवराज वर्मा ने जल्द कनेक्शन जुड़वाने का आश्वासन दिया है। मौके पर अफसरी बेगम, नाजनीन बेगम, शाहिबे आलम, इसरार, अनवार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.