Move to Jagran APP

आधार के लिए लंबी कतार, मास्क नदारद

फीरोजाबाद जासं जिले में अगस्त की शुरुआत से कोरोना की चाल दिनोंदिन तेज होती जा रही है। फिर भी कोरोना को लेकर लोग पूरी तरह बेफ्रिक नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 05:34 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 05:34 AM (IST)
आधार के लिए लंबी कतार, मास्क नदारद
आधार के लिए लंबी कतार, मास्क नदारद

फीरोजाबाद, जासं: जिले में अगस्त की शुरुआत से कोरोना की चाल दिनोंदिन तेज होती जा रही है। फिर भी कोरोना को लेकर लोग पूरी तरह बेफ्रिक नजर आ रहे हैं। सुहाग नगर सेक्टर तीन स्थित मुख्य डाकघर में आधार कार्ड बनवाने के लिए सुबह से शाम तक लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इसके बावजूद यहां कोरोना से बचाव के लिए कोई इंतजाम नजर नहीं आए। डाकघर में कहीं भी थर्मल स्क्रीनिग की व्यवस्था नहीं दिखी और न हाथ धोने के लिए पानी का इंतजाम था। डाकघर में तैनात अधिकारी शारीरिक दूरी का भी सख्ती से पालन नहीं करा पा रहे। आधार कार्ड बनवाने के लिए आए अधिकांश लोग मास्क तक नहीं लगाए थे। अधिकांश महिलाएं भी बिना मास्क लगाए डाकघर परिसर में बैठी नजर आईं।

loksabha election banner

कोई मानने तो तैयार नहीं, न हमारे पास स्टाफ:

पोस्टमास्टर दीपक सक्सेना का कहना है कि आधार कार्ड बनवाने के लिए डाकघर में हर रोज 150 से 200 लोग आ रहे हैं। हमारे पास इतना स्टाफ नहीं है कि मास्क व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करा सकें। कई बार लोगों को समझा चुके हैं, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं है। इससे स्टाफ को भी खतरा बढ़ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.