Move to Jagran APP

चुनाव की मतगणना के लिए कोविड-19 टेस्ट कराने को उमड़ी भीड़

सरकारी ट्रामा सेंटर में प्रत्याशियों और एजेंटों में रही मारामारी कर्मचारी से अभद्रता कोविड गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 06:15 AM (IST)
चुनाव की मतगणना के लिए कोविड-19 टेस्ट कराने को उमड़ी भीड़
चुनाव की मतगणना के लिए कोविड-19 टेस्ट कराने को उमड़ी भीड़

संवाद सहयोगी, फीरोजाबाद: दो मई को होने वाली पंचायत चुनाव की मतगणना में पहुंचने के लिए कोविड जांच की अनिवार्यता ने प्रत्याशियों में खलबली मचा दी। गुरुवार को सरकारी ट्रामा सेंटर में लगाए गए जांच शिविर में प्रत्याशी और एजेंटों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी लोगों में सबसे पहले टेस्ट कराने को आपाधापी मची रही। इस दौरान शारीरिक दूरी तार-तार होती रही। क्लब चौराहे पर टेस्ट कर रही टीम के एक सदस्य से प्रत्याशी समर्थक ने अभद्रता कर दी। अन्य लोगों ने हस्तक्षेप करते हुए मामला शांत करा दिया। इसके अलावा टूंडला, सिरसागंज, जसराना, शिकोहाबाद सहित जनपद में अन्य स्वास्थ केंद्रों कोविड जांच कराने को भीड़ उमड़ी।

loksabha election banner

दो मई को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना होगी। इसमें जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य और प्रधान पद के प्रत्याशी और उनके एजेंटों को कोविड-19 की रिपोर्ट साथ ले जानी आवश्यक है। इसको देखते हुए गुरुवार सुबह आठ बजे से ही प्रत्याशी और उनके एजेंट सरकारी ट्रामा सेंटर में पहुंचने लगे। दोपहर 12 बजे तक भीड़ जुट गई। शारीरिक दूरी के लिए बनाए गए गोलों में खड़े न होकर सभी लोग एक दूसरे से सटकर खड़े थे। खिड़की कोविड-19 हेल्प डेस्क पर अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर लिखवाने के लिए सभी में आपाधापी मची थी। इस दौरान कर्मचारियों ने भी शारीरिक दूरी का पालन कराने की सुध नहीं ली। वहीं क्लब चौराहे पर भी टीम कोरोना संक्रमण की जांच कर रही थी। जानकारी होने पर यहां भी प्रत्याशियों और एजेंटों की भीड़ जुट गई। इस दौरान प्रत्याशी समर्थक ने टीम के सदस्य सुमित के साथ अभद्रता कर दी। इसको देखते हुए टीम ने टेस्ट करने से इंकार कर दिया। अन्य लोगों ने हस्तक्षेप करते हुए मामला शांत कराया।

-----------

सरकारी ट्रामा सेंटर में शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए गार्ड तैनात है। अगर उन्होंने नियमों का पालन कराने की अनदेखी की तो जांच कराई जाएगी। डा. आलोक, सीएमएस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.