Move to Jagran APP

सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा एमपी का वर्दीवाला

शुक्रवार सुबह की घटना पर टूंडला पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट ग्वालियर में तैनात है सिपाही वीडियो वायरल

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 06:04 AM (IST)
सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा एमपी का वर्दीवाला
सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा एमपी का वर्दीवाला

संवाद सहयोगी, टूंडला(फीरोजाबाद): हाईवे पर वर्दी वाले को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा गया। भीड़ तमाशबीन बनी रही है और ईको चालक मारता रहा। वीडियो वायरल होने के बाद टूंडला पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है। पिटने वाला मप्र पुलिस का कांस्टेबिल ग्वालियर में तैनात है। विवाद कार में बैठाने को लेकर बताया जा रहा है।

loksabha election banner

घटना शुक्रवार सुबह दस बजे टूंडला थाना क्षेत्र स्थित राजा का ताल के नवाब चौराहा की है। सोशल मीडिया पर जारी दो वीडियो में से एक में ईको वैन चालक सिपाही को सड़क पर डालकर पीट रहा है। उसका साथी लात मारता है। तमाशबीन शोर मचाते है। कुछ बाइक सवार उसे छोड़ने की कहते हैं, लेकिन पीटने वाला कहता है कि इसे डालकर भाऊ का नगला पर ले जाऊंगा। दूसरे वीडियो वह कार से सटाकर थप्पड़ मारते दिखता है।

इंस्पेक्टर टूंडला ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि दोपहर में गांव वासुदेवपुर थाना लाइनपार, फीरोजाबाद निवासी कुलदीप सिंह पुत्र स्व.निरंजन सिंह ने आकर तहरीर दी। उसमें बताया कि ग्वालियर पुलिस लाइन में आरक्षी के पद पर तैनात हैं। नवाब चौराहे पर रुकी ईको गाड़ी के चालक से उसने सुभाष तिराहा तक के लिए बिठाने को कहा तो वह वर्दी देखकर पुलिस वालों के खिलाफ अपशब्द कहने लगा। विरोध पर उन्हें नीचे गिरा लिया और गाली-गलौज करते हुए जमकर पीटा। गाड़ी चालक सोनू खां उर्फ सत्तार पुत्र हल्लो मिस्त्री निवासी नगला भाऊ, सैयद वाली गली फीरोजाबाद है। तहरीर के आधार पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप का कहना है कि वीडियो देखने के बाद जानकारी कर कार्रवाई कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.