Move to Jagran APP

चुन-चुनकर देश से खदेड़े जाएंगे घुसपैठिए

फीरोजाबाद जागरण संवाददाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को पीडी जैन कॉलेज मैदान में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। गठबंधन और कांग्रेस पर पुराने अंदाज में हमला बोलते हुए फीरोजाबाद के चुनावी समर में उतरे चाचा-भतीजे पर तंज कसे। पुलवामा के बदले की शौर्य गाथा सुनाई और कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद देश से घुसपैठियों को चुन-चुनकर खदेड़ा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 12:03 AM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 06:21 AM (IST)
चुन-चुनकर देश से खदेड़े जाएंगे घुसपैठिए
चुन-चुनकर देश से खदेड़े जाएंगे घुसपैठिए

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को पीडी जैन कॉलेज मैदान में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। गठबंधन और कांग्रेस पर पुराने अंदाज में हमला बोलते हुए फीरोजाबाद के चुनावी समर में उतरे चाचा-भतीजे पर तंज कसे। पुलवामा के बदले की शौर्य गाथा सुनाई और कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद देश से घुसपैठियों को चुन-चुनकर खदेड़ा जाएगा।

loksabha election banner

दोपहर लगभग एक बजे हेलीकॉप्टर से शाह आए। उनके मंच पर पहुंचते ही मोदी-मोदी के नारे लगे तो उन्होंने सिर झुकाकर जनता का अभिवादन किया। कहा कि यहां जल्दी इसलिए आया हूं क्योंकि मैदान में उतरे चाचा-भतीजे तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। सुरक्षा को लेकर पूर्व पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि पहले मौनी बाबा पीएम के राज में सैनिकों के सिर काटे जाते थे और जवाब नहीं दिया जाता था। मोदी सरकार ने उरी हमले का सर्जिकल स्ट्राइक से जवाब दिया और पुलवामा में हुई शहादत का बदला शहीदों की तेरहवीं के दिन लिया। पीएम मोदी ने वायु सेना को आदेश दिया और आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए गए। देश जहां इस पर जश्न मना रहा था, वहीं सपा-बसपा और कांग्रेस में मातम पसरा था। शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा को लेकर घुसपैठियों को चिन्हित कर बाहर करने की तैयारी थी, इस पर विपक्ष को दर्द हुआ। वे घुसपैठियों की चिता करते हैं, मगर देश की सुरक्षा और अपने युवाओं के रोजगार की चिता नहीं करते। पुन: मोदी सरकार बनते ही देश से चुन-चुनकर घुसपैठिए खदेड़े जाएंगे। जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर उन्होंने जनसभा में शामिल लोगों का समर्थन लेते हुए कहा कि राहुल बाबा के साझीदार कश्मीर में एक और पीएम की बात करते हैं। इस पर विपक्ष का कोई नहीं बोलता। लेकिन हम कश्मीर को नहीं बंटने देंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग 20-20 वर्ष से एक दूसरे की तरफ देखते नहीं थे, वे अब मोदी के डर से इकट्ठे हो गए हैं। हर तरफ मोदी-मोदी हो रहा है और एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.