Move to Jagran APP

चेयरमेन के घर में घुसकर व्यापारियों की पिटाई

जसराना में भाजपा नेता और नगर पंचायत अध्यक्ष के घर में घुसकर दबंगों ने गुंडई दिखाई। यहां व्यापारियों की पिटाई की। इस दौरान पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, जो मूकदर्शक बने रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 11:56 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 11:56 PM (IST)
चेयरमेन के घर में घुसकर व्यापारियों की पिटाई
चेयरमेन के घर में घुसकर व्यापारियों की पिटाई

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: जसराना में भाजपा नेता और नगर पंचायत अध्यक्ष के घर दबंगों ने उत्पात मचाया। समस्या लेकर आए व्यापारियों के साथ पुलिस की मौजूदगी में गाली-गलौज और मारपीट की गई। डायल 100 में आए दबंग इसी वाहन में व्यापारियों को उठा कर ले गए। मामले के पीछे व्यापारियों का आपसी झगड़ा बताया जा रहा है, लेकिन चेयरमेन के घर में घुसकर इस तरह की दबंगई से कस्बावासी हैरत में हैं।

loksabha election banner

घटना रविवार सुबह सवा आठ बजे व्यापारी नौरंगी गुप्ता व हरेश गुप्ता भी चेयरमैन अवनीश गुप्ता के घर पहुंचे थे, लेकिन वे मौजूद नहीं थे। उनके पिता फरियादियों के साथ बैठे बातचीत कर रहे थे, तभी मुहल्ला टीकतपुरा निवासी धर्मवीर यादव एवं नगला नथुआ निवासी क¨वद्र यादव और काशी उर्फ शालू घर में घुस आए। आरोप है कि उन्होंने नौरंगी व हरेश के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। उनके पीछे पहुंचे दो पुलिसकर्मियों ने भी आरोपितों को रोकने का प्रयास नहीं किया। आरोपित दोनों व्यापारियों को खींचकर बाहर खड़ी 100 डायल गाड़ी में बिठाकर थाने ले गए। इस घटना से कस्बे में खलबली मच गई।

चेयरमैन का आरोप है कि उनके घर में घुसकर मारपीट करने वाले दबंग पुलिस की गाड़ी में ही बैठकर आए थे। सभी के खिलाफ तहरीर दे दी गई है, लेकिन थाने में इंस्पेक्टर नहीं मिले। शाम तक रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.