Move to Jagran APP

इनामी लुटेरा दबोचा, तमंचा, माल बरामद

फीरोजाबाद जागरण संवाददाता। उत्तर थाना के कौशल्यानगर में ढाई माह पहले देर रात मां-बेटे से मारपीट कर लूटपाट करने वाले दस हजार के इनामी लुटेरे को रविवार को पुलिस ने दबोच लिया। उससे लूट का माल तमंचा और बाइक बरामद हुई है। पकड़ा गया लुटेरा कुछ माह पहले विभवनगर में उद्योगपति की जवाबी फायरिग में घायल हुए लुटेरे का साथी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:16 AM (IST)
इनामी लुटेरा दबोचा, तमंचा, माल बरामद
इनामी लुटेरा दबोचा, तमंचा, माल बरामद

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर थाना के कौशल्यानगर में ढाई माह पहले देर रात मां-बेटे से मारपीट कर लूटपाट करने वाले दस हजार के इनामी लुटेरे को रविवार को पुलिस ने दबोच लिया। उससे लूट का माल, तमंचा और बाइक बरामद हुई है। पकड़ा गया लुटेरा कुछ माह पहले विभवनगर में उद्योगपति की जवाबी फायरिग में घायल हुए लुटेरे का साथी है।

loksabha election banner

एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि कुछ लुटेरों ने कौशल्यानगर में देर रात मां-बेटे से नकदी और गहनों की लूट की थी। इस वारदात का पर्दाफाश करने का प्रयास पुलिस कर रही थी। रविवार रात वारदात में शामिल लुटेरे के परशुराम पुलिया होकर रेहना की तरफ आने की जानकारी पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस ने इस क्षेत्र में शमशान घाट के पास वाहनों की चेकिग शुरू कर दी। कुछ देर बाद झील की पुलिया की तरफ से बाइक पर आया युवक पुलिस देखकर भागने लगा। इस बीच उसकी बाइक बंद हो गई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अन्नू उर्फ अनुज उर्फ अनुराग पुत्र वेदप्रकाश निवासी शंभू नगर शिकोहाबाद और हाल निवासी तिलक नगर बताया। उसके खिलाफ कई थानों में आठ मुकदमे हैं। उसके पास से पीली धातु की एक हार और अंगूठी बरामद हुई है।

- साथी लुटेरे के इलाज को लूटा था राहगीर:

एसपी सिटी ने बताया कि अन्नू कुछ माह पहले विभव नगर निवासी आनंद ग्लास इंडस्ट्रीज के मालिक पवन जैन (50) पुत्र स्वरूप चंद्र जैन के साथ लूटपाट की कोशिश करने और जवाबी फायरिग में गोली लगने से घायल बदमाश नीरज उर्फ कान्हा का साथी है। कान्हा के इलाज को रुपये का बंदोबस्त करने के लिए अन्नू ने नगला सिघी में भी लूट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.