Move to Jagran APP

अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष बोले, स्वार्थ का है सपा-बसपा गठबंधन

टूंडला, संवाद सहयोगी। सोमवार देर शाम एटा के अवागढ़ कार्यक्रम से आगरा लौट रहे अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने कहा, सपा-बसपा गठबंधन स्वार्थ का है। ये आपस में ही लड़ेंगे। लोकसभा चुनाव में भाजपा और अधिक सीटें जीतेगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 11:48 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 11:48 PM (IST)
अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष बोले, स्वार्थ का है सपा-बसपा गठबंधन
अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष बोले, स्वार्थ का है सपा-बसपा गठबंधन

संवाद सहयोगी, टूंडला: सोमवार देर शाम एटा के अवागढ़ कार्यक्रम से आगरा लौट रहे अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष प्रो. रामशंकर कठेरिया ने पत्रकार वार्ता में सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला। गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यह स्वार्थ का गठबंधन है, ये आपस में ही लड़ेंगे। भाजपा एक बार फिर देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि, भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर संगठनात्मक तरीके से पूरी तरह तैयार है। वर्ष 2019 के चुनाव काफी महत्वपूर्ण हैं। दुनियां भर की ताकतें चाहती हैं कि कोई ताकतवर व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री न बने, इसलिए मोदी को रोकने के लिए सांप्रदायिक ताकतें लगी हुई हैं। जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। पांच साल के कार्यकाल में उनकी छवि साफ बनी हुई है। अभी तक कोई भी व्यक्ति उन पर आरोप नहीं लगा सका है। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन राजनैतिक है। राजनीति में कोई अपना नहीं होता। जब कभी किसी की बात पूरी नहीं होगी तो दोनों ही दल आपस में लड़ेंगे, जिसका लाभ भाजपा को होगा। पिछले चुनाव के सापेक्ष इस बार भी भाजपा उससे अधिक सीटें लेकर आएगी। मोदी का डर राजनैतिक दलों में इस कदर है कि वह दुश्मन होने के बावजूद एक-दूसरे का हाथ थामने को विवश हैं। इस मौके पर ब्रज क्षेत्र मंत्री उदय प्रताप ¨सह, जिला महामंत्री दीपक चौधरी, संजय प्रताप ¨सह एडवोकेट, अनंत प्रताप ¨सह, विनोद कुमार बिन्नू, योगेन्द्र प्राताप ¨सह, देवेन्द्र प्रताप ¨सह, रामप्रताप ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.