Move to Jagran APP

पैदल ननिहाल जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

संवाद सूत्र मलवां (फतेहपुर) रक्षाबंधन के दिन पैदल ननिहाल जा रहा युवक ट्रैक पार करते समय

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 11:58 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 11:58 PM (IST)
पैदल ननिहाल जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत
पैदल ननिहाल जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

संवाद सूत्र, मलवां (फतेहपुर): रक्षाबंधन के दिन पैदल ननिहाल जा रहा युवक ट्रैक पार करते समय ट्रेन से टकराकर कुछ दूर खंती में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। उधर स्वजन उसे ढूंढते रहे। मंगलवार को ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे तो दिवंगत की शिनाख्त की, तब जाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

loksabha election banner

थाने के जगदीशपुर मजरे चखेड़ी गांव निवासी 26 वर्षीय गुलशन कुमार रविवार को अपने मामा चांदपुर मजरे सहिली जाने को कहकर घर से निकला था। पैदल जाते समय वह चखेड़ी के समीप ट्रेन से टकराकर ट्रैक से दूर खंती में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। युवक जब मामा के यहां नहीं पहुंचा तो स्वजन खोजबीन करने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर मंगलवार को मां शारदा, भाई शिवकुमार, संदीप, अमन मौके पर पहुंचे तो दिवंगत की शिनाख्त की। एसओ अरविद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन से टकराकर युवक की मौत हुई है, फिर भी पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शौच को गई महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

संवाद सूत्र, चौडगरा: घर से भोर पहर शौच के लिए रेलवे लाइन के किनारे गई गर्भवती महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे महिला की मौत हो गई। खबर मिलने स्वजन मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा है।

कल्यानपुर थाने के ममरेजपुर गांव निवासी राज कुमार की गर्भवती पत्नी 38 वर्षीय सोनी मंगलवार को भोर पहर करीब पांच बजे रेलवे लाइन के किनारे शौच क्रिया के लिए गई थी। इसी दौरान अप लाइन ट्रैक और डाउन लाइन ट्रैक पर ट्रेन आ गई। इस दौरान महिला ट्रेन की चपेट में आई और उसके पैर कट गए। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। खबर मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। दिवंगत महिला अपने पीछे दो पुत्र मंगल व फुलवारी के अलावा एक बेटी वंदना को छोड़ गई है। महिला का पति मजदूर है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला शौच को गई थी। जहां वह ट्रेन की चपेट में आ गई। शव को कब्जे में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.