Move to Jagran APP

पिता के भूमि बेंचने पर युवक ने फांसी लगाकर जान दी

संवाद सूत्र हुसेनगंज अहमदपुर गांव में एक युवक का शव बेर के पेड़ में गमछे से लटका मिला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 07:32 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 07:32 PM (IST)
पिता के भूमि बेंचने पर युवक ने फांसी लगाकर जान दी
पिता के भूमि बेंचने पर युवक ने फांसी लगाकर जान दी

संवाद सूत्र, हुसेनगंज: अहमदपुर गांव में एक युवक का शव बेर के पेड़ में गमछे से लटका मिला। पुलिसिया जांच में स्पष्ट हुआ है कि पिता के चोरी छिपे दस बिस्वा भूमि बेच देने से अवसाद में आकर इसने जान दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

हुसेनगंज थाने के अहमदपुर निवासी 36 वर्षीय संतोष कुमार लोधी पुत्र ब्रदी विशाल बुधवार को अपनी बहन के यहां नेवलापुर थाना मलवां गया था। वहां से वह शाम को घर आया फिर घर गया। देर रात तक घर नहीं आया तो स्वजनों ने खोजबीन शुरु की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सुबह जंगल में उसका शव फंदे में लटकता मिला तो स्वजन बेहाल रहे। खबर पाकर पहुंचे उपनिरीक्षक प्रवीण चक्रवर्ती ने बताया कि स्वजनों से पूछताछ में स्पष्ट हुआ है कि दिवगत के पिता ने अपने 15 बीघे खेत में चोरी छिपे पखवारे भर पूर्व किसी को 10 बिस्वा भूमि बेच दी थी जिसकी जानकारी इसके बेटे संतोष को लगी तो वह अवसाद में आ गया था। अनुमान है कि उसी वजह से इसने जान दे दी।

घटना से दिवंगत की पत्नी संगीता देवी, बच्चे गुड़िया, बबलू, बबली रो-रोकर बेहाल रहें। हालांकि मां चंद्रकली व भाई रामबाबू ने कुछ भी बताने में अनभिज्ञता जताई। एसओ सत्येंद्र सिंह भदौरिया का कहना था कि खुदकुशी में घरेलू भूमि विवाद की वजह उभरकर सामने आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.