Move to Jagran APP

स्कार्पियों सवार लुटेरों ने सैनिक समेत तीन को लूटा

संवाद सहयोगी बिदकी जनपद कानपुर के पुखरायां से बिदकी आई बारात की बस बुधवार को मध्य रात्रि करीब बारातियों को लेकर वापस लौटते समय मुगल रोड में बावनी इमली के पास लकड़ी से लदे ट्रैक्टर से टकराकर खड्ड में जा घुसी। बस में सवार 40 बारातियों में बस चालक की मौत हो गई। 16 बाराती गंभीर रूप से घायल हुए। सूचना पर मौके में पुलिस व एंबुलेंस पहुंची। घायलों को अस्पताल लाया गया। इनमें 7 घायलों को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 06:03 AM (IST)
स्कार्पियों सवार लुटेरों ने सैनिक समेत तीन को लूटा
स्कार्पियों सवार लुटेरों ने सैनिक समेत तीन को लूटा

संवाद सहयोगी, बिदकी (फतेहपुर) : कोतवाली के चकमाधवपुर गांव के समीप स्कार्पियो सवार लुटेरों ने कार सवार सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी ) के जवान समेत तीन लोगों पर जानलेवा हमला कर लूटपाट की। कार सवार जान बचाकर भागे तो लुटेरों ने कार में रखे 20 हजार रुपये व कार की चाभी निकाल ली। ग्रामीणों के एकजुट होने पर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मारपीट की एफआइआर दर्ज कर घायलों का सीएचसी में उपचार कराया।

loksabha election banner

बकेवर थाने के रतनपुर गांव निवासी एसएसबी जवान शैलेंद्र कुमार गांव के ही दोस्त रोडवेज बस परिचालक अजय कुमार व परिवार के भतीजे चंद्रभान के साथ कार से बुधवार शाम बिंदकी आए थे। देर रात वापस लौटते समय चकमाधवपुर गांव के पास अचानक स्कार्पियो सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर कार को रोक लिया। स्कार्पियों से उतरे पांचों बदमाश हाथ में लोहे की रॉड व कांच की टूटी बोतले लिए थे। जब तक कार सवार कुछ समझ पाते लुटेरों ने हमला कर दिया। इससे जवान समे तीनों के सिर पर छाती पर चोटें आई। मौका देखकर तीनों खेत की तरफ भागे। चीख पुकार पर ग्रामीण एकजुट हुए तो लुटेरे कार में रखे 20 हजार रुपये और चाभी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पीआरवी, खजुहा चौकी इंचार्ज भगवान बक्स सिंह, कोतवाली प्रभारी नंदलाल सिंह मौके पर पहुंचे। पीआरवी ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। शैलेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट में एफआइआर दर्ज की है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला रंजिश का है, लूट की पुष्टि नहीं हुई है। स्कार्पियो की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.