Move to Jagran APP

उफनाती नदी पार कर जोखिम उठाते राहगीर

संवाद सूत्र खखरेड़ू क्षेत्र में बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव से लोग परेशान हैं। सड़कों

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 08:03 PM (IST)
उफनाती नदी पार कर जोखिम उठाते राहगीर
उफनाती नदी पार कर जोखिम उठाते राहगीर

संवाद सूत्र, खखरेड़ू : क्षेत्र में बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव से लोग परेशान हैं। सड़कों के ऊपर पानी बहने की वजह से आवागमन में मुश्किल हो रही है। ससुर खदेरी नदी पुल के ऊपर दो फिट पानी होने के बाद भी राहगीर व स्कूली छात्र इधर से जोखिम लेकर निकलते हैं।

loksabha election banner

बीते दो दिनों से जारी बारिश का सिलसिला शनिवार को दोपहर में थमा तो लोग जरूरी कामकाज निपटाने के लिए घरों से बाहर निकले। दामपुर-अढ़ैया मार्ग पर गड्ढों में पानी जमा होने से दुर्घटनाओं का जोखिम लेकर लोग कोट, खखरेड़ू, लोहारपुर आदि जगहों तक पहुंचे। रघुराजपुर-चचीड़ा गांव के मध्य ससुर खदेरी नदी पर ग्रामीणों की ओर से तैयार किया गया लकड़ी का पुल पूरी तरह से पानी में डूब गया। कोट-दरियापुर मार्ग पर ससुर खदेरी नदी के ऊपर बना पक्का पुल पानी में डूबने से यातायात की मुश्किलों से लोगों को जूझना पड़ रहा है। कोट, दरियापुर, मकसूदनपुर, मीनातारा, गाजीपुर, बलवंतपुर, बरार, चंदापुर, टिकुरा, धाने, संगोलीपुर, गढ़ा आदि गांवों के ग्रामीणों को पानी में घुसकर आवाजाही करनी पड़ रही है। विजयीपुर ब्लाक के बलरामदास का पुरवा, असदुल्लानगर सिठियानी, बहियापुर, पिपरहा डेरा आदि गांवों में आबादी के अंदर बारिश का पानी भरा होने से लोग बेहद जरूरी काम होने पर ही बाहर निकल रहे हैं। छोटे बच्चों व बुजुर्गों को जलभराव की वजह से सबसे अधिक मुश्किल हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.