Move to Jagran APP

अभद्रता के विरोध पर पूर्व प्रधान व स्वजन को बंधक बनाकर पीटा

संवाद सूत्र ललौली (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के जजरहा गांव में धान के खेत में सूखी फसल उठाने ग

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 07:58 PM (IST)
अभद्रता के विरोध पर पूर्व प्रधान व स्वजन को बंधक बनाकर पीटा
अभद्रता के विरोध पर पूर्व प्रधान व स्वजन को बंधक बनाकर पीटा

संवाद सूत्र, ललौली (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के जजरहा गांव में धान के खेत में सूखी फसल उठाने गए पूर्व प्रधान और उनके स्वजन को हमलावरों ने घेरकर जानलेवा हमला किया, जिससे भगदड़ मची रही। पिटाई से एक ही परिवार के छह लोग जख्मी हो गए। घायलों के पुलिस को सूचना देने पर हमलावरों ने छत पर चढ़कर पथराव भी किया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने प्रधान मुसुरूद्दीन समेत 10 नामजद व चार अज्ञात पर साजिश के तहत घेरकर मारपीट करने पर बलवा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

ललौली थाने के देवगांव निवासी पूर्व प्रधान हरिशचंद्र पाल रविवार सुबह अपनी पत्नी रामवती, पिता कल्लू, आशा पत्नी शिवमोहन, रामचंद्र के साथ पड़ोसी गांव जजरहा में स्थित खेत में धान की कटी फसल उठाने गए थे। तभी देवगांव मूसेपुर प्रधान मुसुरुद्दीन की सह पर शहीद नट, नईम, सनुमान, महमूद, लल्लन, सलमान, सत्यवान, असलीम, साबिर आदि लाठी-डंडा लेकर आ धमके और पूर्व प्रधान व उक्त स्वजन को घेरकर पीट दिया। पूर्व प्रधान के पुलिस को सूचना देने पर हमलावरों ने सत्यवान के घर पर चढ़कर पथराव किया। एसओ ने घायलों को अस्पताल भेजकर सुरक्षा की ²ष्टि से गांव में पुलिस बल मुस्तैद करा दिया है।

पुलिस की जजरहा में छापेमारी

एसओ ललौली योगेंद्र पटेल, एसओ गाजीपुर नीरज यादव व जाफरगंज एसओ केशव वर्मा के साथ दतौली चौकी प्रभारी कालिका प्रताप सिंह की टीम ने जजरहा में नटों का डेरा में ताबड़तोड़ छापेमारी कर शहीद, सनुमान, महमूद, लल्लन को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

अपशब्द पर नशेड़ी को भगाया था

शनिवार को शाम जजरहा गांव का एक नट शराब के नशे में देवगांव गया था। वहां पर पूर्व प्रधान के दरवाजे पर वह अपशब्द बोल रहा था। इस पर पूर्व प्रधान हरिशचंद्र पाल ने इसका विरोध कर उसे डांटकर भगा दिया था।

नशे में अपशब्द बोलने का विरोध करने पर मारपीट हुई है। इसमें पूर्व प्रधान हरिशचंद्र पाल की तहरीर पर प्रधान मुसुरुददीन आदि पर बलवा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

दिनेशचंद्र मिश्र, क्षेत्राधिकारी जाफरगंज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.