Move to Jagran APP

घटिया निर्माण कराने वाले जेई व ठेकेदार को नोटिस

संवाद सूत्र हथगाम एसडीएम प्रह्लाद सिंह ने मंगलवार को हथगाम नगर पंचायत में जारी निर्माण कार्यों

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:16 PM (IST)
घटिया निर्माण कराने वाले जेई व ठेकेदार को नोटिस
घटिया निर्माण कराने वाले जेई व ठेकेदार को नोटिस

संवाद सूत्र, हथगाम: एसडीएम प्रह्लाद सिंह ने मंगलवार को हथगाम नगर पंचायत में जारी निर्माण कार्यों का जायजा लिया। धान क्रय केंद्रों में जाकर उन्होने खरीद से संबंधित जानकारी ली। नाली निर्माण में घटिया सामग्री प्रयोग किए जाने पर एसडीएम के निर्देश पर ईओ ने जेई व ठेकेदार को नोटिस जारी किया है।

loksabha election banner

एसडीएम ने ईओ मोहिनी केसरवानी के साथ इंदिरा रोड पर चल रहे नाली निर्माण का निरीक्षण किया। घटिया सामग्री का प्रयोग किए जाने पर एसडीएम ने नाराजगी व्यक्त की। गुस्सा देखकर काम पर लगे मजदूर भाग खड़े हुए। ईओ ने बताया कि घटिया सामग्री लगाने पर जेई मोहम्मद नदीम व ठेकेदार नरेंद्र कुमार को नोटिस जारी की गई है। एसडीएम ने नगर क्षेत्र में रेवड़ी, फुटपाथ पर बैठने वाले दुकानदारों से बातचीत की। उन्होंने ईओ को निर्देशित किया कि केंद्र सरकार द्वारा पटरी दुकानदारों के लिए संचालित योजना का लक्ष्य शत-प्रतिशत पूरा किया जाए। एसडीएम ने विपणन शाखा द्वारा संचालित धान खरीद केंद्र का निरीक्षण किया। केंद्र प्रभारी महेंद्र सिंह से उन्होने अब तक हुई खरीद के बारे में आवश्यक जानकारी लेते हुए किसानों को बिना परेशान किए धान खरीदने के निर्देश दिए। केंद्र प्रभारी ने बताया कि खरीद की शुरुआत नहीं हुई है। वहीं मौजूद किसानों ने एसडीएम को बताया कि ज्यादातर किसान व्यापारियों को धान बेंच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.