Move to Jagran APP

फतेहपुर में ईयर फोन लगा ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता फतेहपुर सदर कोतवाली के सथरियांव रेलवे ट्रैक पर कान में लीड लगाकर

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 11:26 PM (IST)
फतेहपुर में ईयर फोन लगा ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत
फतेहपुर में ईयर फोन लगा ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : सदर कोतवाली के सथरियांव रेलवे ट्रैक पर कान में लीड लगाकर गाना सुन रहे एक युवक की मालगाड़ी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्वजन बेहाल रहे।

loksabha election banner

सथरियांव निवासी 21 वर्षीय मोनू पासवान पुत्र किशनपाल मंगलवार दोपहर घर से मोबाइल लेकर निकल गया था। रेलवे ट्रैक के किनारे किनारे वह मोबाइल की लीड कान में लगाकर गाना सुन रहा था कि वह ट्रैक पर चला गया कि पीछे से आ रही मालगाड़ी ट्रेन से वह टकरा गया। सिर फट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से भीड़ लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि दिवंगत युवक कान में लीड लगाकर गाना सुन रहा था तभी अचानक ट्रेन के आ जाने से हादसा हो गया। सूचना मिलने पर समाजसेवी अशोक तपस्वी मौके पर पहुंचे और क्षत विक्षत शव को एंबुलेंस में रखकर मरचुरी हाउस लेकर गए। राधानगर चौकी इंचार्ज प्रवीण सिंह ने बताया कि इस सथरियांव रेलमार्ग चालू हो गया है जिसमें माल ढोने वाली मालगाड़ियां निकल रही हैं। ट्रेन की चपेट से युवक की मौत हो गई।

सड़क किनारे मिले घायल युवक को एसडीएम ने पहुंचाया अस्पताल

संवाद सूत्र, हथगाम: स्नातक चुनाव में मतदान केंद्र का निरीक्षण करने जा रहे एसडीएम प्रह्लाद सिंह को मंगलवार दोपहर बाद सराय मोड़ के पास एक युवक सड़क अवस्था में सड़क किनारे पड़ा दिखाई दिया। एसडीएम ने अपनी गाड़ी से घायल को सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया। सुल्तानपुर घोष थाने के तौरा गांव निवासी 35 वर्षीय गोरेलाल बहेरा-हथगाम मार्ग में सराएं गांव के पास घायल अवस्था में पड़ा था। चेहरे व हाथ-पैर में कई जगह चोट लगी थी। बताते हैं अज्ञात तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से उक्त युवक घायल हो गया था। एसडीएम की नजर जैसे ही सड़क किनारे पड़े घायल युवक के ऊपर गई, उन्होंने चालक से गाड़ी रोकने को कहा। घायल को सरकारी वाहन से सीएचसी ले जाकर भर्ती कराते हुए उन्होने स्वजन को इसके बारे में सूचना दी। सीएचसी स्टाफ को बेहतर उपचार के निर्देश देने के बाद एसडीएम अस्पताल से निरीक्षण के लिए चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.